होम / अब यहां मिल रहा है Iphone 13 और Apple Watch पर भारी डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल्स

अब यहां मिल रहा है Iphone 13 और Apple Watch पर भारी डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 27, 2022, 8:41 pm IST

Croma Diwali Sale 2022:- इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल स्टोर क्रोमा ने अपने प्लेटफॉर्म पर Croma Diwali Sale 2022 की घोषणा कर दी है। इस सेल में स्मार्टफोन और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट पर बड़ी छूट मिल रही है। बता दे, क्रोमा दिवाली सेल में Iphone13 के साथ एपल वॉच को भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। सेल की शुरुआत आज यानी 27 सितंबर से हो गई है। चलिए जानते हैं सेल में मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स के बारे में…

IPhone 13 पर भारी डिस्काउंट

आपको बता दें, क्रोमा की दिवाली सेल में 69,900 रुपये कीमत वाले आईफोन 13 के 128 जीबी वाले वेरियंट को 51,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 17,910 रुपये की छूट मिल रही है। आईफोन की सेल 4:45 बजे से लाइव हो गई है।

एपल वॉच पर भी भारी छूट

सेल में आईफोन के साथ ही एपल वॉच SE को भी 33 फीसदी के भारी डिस्काउंट के साथ 19,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया है कि ये सेल कब तक चलने वाली है। डिस्काउंट में बैंक ऑफर्स और कैशबैक भी शामिल हैं।

क्रोमा सेल में बैंक ऑफर्स

क्रोमा की दिवाली सेल में एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। साथ ही स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीद पर कैशबैक के साथ इंस्टेंट एक्सचेंज की सुविधा भी मिलेगी।

गेमिंग लैपटॉप और सैमसंग स्मार्टफोन पर ऑफर्स

क्रोमा की सेल में लेनोवो और दूसरी कंपनियो के गेमिंग लैपटॉप पर 50 फीसदी से ज्यादा की छूट मिल रही है। सेल में Lenovo Idea Pad को 54 फीसदी डिस्काउंट के साथ 45,990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा। लैपटॉप में Intel Core i5 10th Gen प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 512 जीबी SSD स्टोरेज मिलती है।

दूसरी कम्पनियों पर भी भारी डिस्काउंट

Croma Diwali Sale 2022 में Samsung Galaxy FE 5G को 30 हजार से कम की कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं वनप्लस की 43 इंच वाले फुल एचडी स्मार्ट टीवी को 19,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकेगा। सेल में अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भी शानदार ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं।

 

ये भी पढ़े:- इन त्योहारों पर नए 8 स्कूटर और बाइक लॉन्च करेगी Hero, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर भी है शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews
HC ने मनीष सिसोदिया को दी खुशखबरी, जांच एजेंसियों से मांगा जवाब
ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
ADVERTISEMENT