होम / भारत में LAVA X3 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, जानिए इसके स्पेसिफिकेशंस और खास कैमरा

भारत में LAVA X3 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कीमत जान उड़ जाएंगे होश, जानिए इसके स्पेसिफिकेशंस और खास कैमरा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2022, 9:22 pm IST

LAVA X3 Launched in India: भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता लावा ने अपने नए स्मार्टफोन LAVA X3 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन के लॉन्च के साथ कंपनी ने अपने स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार किया है। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले मार्च में कपंनी ने लावा ब्लेज NXT को लॉन्च किया था, जो इसी सीरीज के X2 स्मार्टफोन के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च हुआ है। यहां जानिए इस फोन के स्पेसिफिकेशंस, खास कैमरे और कीमत की जानकारी।

LAVA X3 के स्पेसिफिकेशंस (Specifications)

LAVA X3 में आपको 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें वाटर ड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 1600 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है। इसके साथ ही इस फोन पीछे की तरह फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस डिवाइस में मीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें 3GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज है। बता दें कि फोन में स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

LAVA X3 का कैमरा (Camera)

कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर और एक VGA सेंसर होता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5MP का सेल्फी शूटर भी है है। फोन का रियर कैमरा 1080p में वीडियो शूट करने में सक्षम है और इसमें एआई मोड, ब्यूटी मोड और HDR मोड जैसी कई सुविधाएं हैं। इस डिवाइस में आपको 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी मिलती है, जो फोन को डेढ़ घंटे में फुल चार्ज कर दती है।

LAVA X3 की कीमत (Price)

LAVA X3 को 3GB और 32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। ये स्मार्टफोन 20 दिसंबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। इसे आप अमेजन के माध्यम से खरीद पाएंगे। इसके अलावा, कंपनी प्रत्येक Lava X3 के साथ 2,999 रुपये की कीमत का ProBuds N11 नेकबैंड भी दे रही है। बता दें कि ये स्मार्टफोन आर्कटिक ब्लू, चारकोल ब्लैक और लस्टर ब्लू कलर वेरिएंट में आता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel Hamas war: दक्षिण गाजा के अस्पतालों में बचा है सिर्फ तीन दिन का ईंधन, WHO ने दी चेतावनी -India News
Cyber Fraud: ऑनलाइन धोखाधड़ी करने वालों पर सरकार ने कसा शिकंजा, 300 से ज्यादा मोबाइल नंबर किए ब्लॉक -India News
Serum Institute: कोविशील्ड के साइड इफेक्ट पर सीरम इंस्टीट्यूट ने दी प्रतिक्रिया, जानिए कंपनी ने क्या कहा? -India News
Kerala: अमेरिका में केरल के बिशप का निधन, कार की चपेट में आने से हुआ हादसा -India News
IPL 2024: LSG की हार से मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर, इन टीमों की उम्मीदें भी धूमिल -India News
Maharashtra: नासिक में दिल झकझोर देने वाली घटना, महिला ने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान -India News
S Jaishankar: ‘सभी पार्टी पीओके की भारत में वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध’, एस जयशंकर का बड़ा बयान -India News
ADVERTISEMENT