होम / 20 हजार की कीमत में मिल रहे ये धांसू स्मार्टफोन, जानिए धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर्स

20 हजार की कीमत में मिल रहे ये धांसू स्मार्टफोन, जानिए धमाकेदार डिस्काउंट और ऑफर्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 17, 2022, 10:26 pm IST

Flipkart Big Saving Days: इन दिनों फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज़ सेल (Big Saving Days Sale) शुरू हो चुकी है और ग्राहकों को सभी कैटेगरी और ब्रांड्स पर एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर मिल रहें हैं। बता दें कि इस सेल में स्मार्टफोन पर भी अच्छा डिस्काउंट्स और ऑफर है। अगर आप एक नया मोबाइल फोन खरीदने का प्लान कर रहें हैं और आपका बजट 20 हजार रुपये है तो आपके पास कुछ बेहतर ऑप्शन इस सेल में मिल सकते है, जिनकी जानकारी यहां दी जा रही है।

1. Oppo F19 Pro+ 5G

यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत डिस्काउंटके बाद 17,490 रुपये है। यह 5G स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8000U प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है और इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है।

2. Poco X4 Pro 5G

6GB रैम और 128GB स्टोरेज की क्षमता के साथ आने वाला Poco X4 Pro 5G फ्लिपकार्ट पर 16,999 रुपये में बिक रहा है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से ऑपरेट होता है। हैंडसेट 6.67 इंच के फुल एचडी + डिस्प्ले से लैस है और इसमें 5,000mAh की बैटरी है। वहीं, सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट है।

3. Realme 9 Pro 5G

इस स्मार्टफोन को 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में ऑफर किया जा रहा है। 6 जीबी रैम मॉडल को फ्लिपकार्ट पर 18,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है।

4. Infinix Note 12 5G

यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। फ्लिपकार्ट सेल में इसकी कीमत 13,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 5G चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी है। वहीं, फ्रंट कैमरा 16MP है, जबकि 2MP डेप्थ लेंस और AI लेंस के साथ प्राइमरी कैमरा 50MP है।

5. Motorola G72 5G

फ्लिपकार्ट बिग डेज सेविंग सेल में 31% के डिस्काउंट के बाद Motorola G72 5G को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट भी हैं। स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IND vs ENG Semi Final: अगर बारिश की वजह से सेमीफाइनल रद्द हुआ तो ये टीम पहुंचेगी फाइनल में, जानें क्या है ICC का नया नियम-IndiaNews
लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -IndiaNews
करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews
Asaduddin Owaisi: ‘जय फिलिस्तीन’ के नारे के लिए ओवैसी को अयोग्य ठहराया जा सकता है? जानें क्या कहता है संविधान
Kenya’s Tax Protests: जानें कैसे GenZ ने टिकटॉक का इस्तेमाल कर केन्या में विरोध को दिया बढ़ावा-Indianews
Vidhan Sabha Election: विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में अभी से जुटी कांग्रेस, इन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना-Indianews
ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत पचा नहीं पा रहे हैं पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर, अब गेंद को लेकर कर दिया अजीब दावा-IndiaNews
ADVERTISEMENT