होम / iPhone 14 में इस परेशानी के सामने आने से भड़क उठे यूज़र्स, बवाल मचने पर Apple ने दिया ये रिएक्शन

iPhone 14 में इस परेशानी के सामने आने से भड़क उठे यूज़र्स, बवाल मचने पर Apple ने दिया ये रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2022, 7:49 pm IST

iPhone 14 Issue: ऐप्पल (Apple) ने 7 सितंबर, 2022 को नई स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 Series को लॉन्च किया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन के कुछ मॉडल्स को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिले है। साथ ही कई यूजर्स काफी नाराज भी नज़र आए, क्योंकि लॉन्च के बाद से ही फोन में कई सारी नई दिक्कतें और परेशानी सामने आ रही हैं। अब हाल ही में एक और समस्या iPhone यूजर्स के सामने आकर खड़ी हो गई है। जिसपर उन्होंने काफी बवाल मचाया और लोग इससे काफी नाराज हैं। बता दें कि जब इस बात पर बवाल मचा तो ऐप्पल ने इसपर एक रिएक्शन भी दिया है।

iPhone 14 में आई ये परेशानी

आपको बता दें कि MacRumors की लेटेस्ट रिपोर्ट के हिसाब से iPhone 14 Series के सभी मॉडल्स यानी iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के कईं यूजर्स को एक समस्या फेस करनी पड़ रही है। दरअसल ऐसे कई आईफोन 14 यूजर्स हैं जिनके पास बार-बार मैसेज आ रहा है ‘सिम नॉट सपोर्टेड’ (SIM Not Supported)। इस मैसेज के आने के बाद फोन बिल्कुल फ्रीज़ कर जाता है। अब इस पर यूजर्स काफी भड़क गए है।

बवाल मचने के बाद Apple ने दिया ये रिएक्शन

साथ ही बता दें कि इस बग की सूचना iPhone 14 Series की निर्माता कंपनी, ऐप्पल के पास पहुंच चुकी है। ऐप्पल ने इस बग को अक्नॉलेज किया है और फिलहाल कोई पक्का सोल्यूशन नहीं दिया है। इस मामले में MacRumors का ऐसा कहना है कि यूजर्स को अगर ‘सिम नॉट सपोर्टेड’ का मैसेज नजर आता है तो वो थोड़ी देर इंतजार करके देख सकते हैं कि मैसेज जाता है या नहीं। अगर नहीं जाता है तो बिना सिम कार्ड के वो फोन सेटअप करने की कोशिश कर सकते हैं और फोन के लिए अपडेट भी चेक कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: धमाकेदार डिस्काउंट पर मिल रहें हैं ये Apple iPhone, जानें बहतरीन ऑफर्स – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT