होम / Amit Shah in karnataka: अमित शाह का मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना, कहा- पीएम को गाली देकर कभी चुनाव जीत नहीं सकते

Amit Shah in karnataka: अमित शाह का मल्लिकार्जुन खड़गे पर निशाना, कहा- पीएम को गाली देकर कभी चुनाव जीत नहीं सकते

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 28, 2023, 4:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amit Shah in karnataka, बेंगलुरु: जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे नेताओं के बोल बिगड़ते जा रहे है। बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को विषैला सांप बताया तो आज बीजेपी विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ कहा। अब गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक की नवलगुंड विधानसभा सीट पर रैली के दौरान कांग्रेस पर कई हमले किए है।

  • आज अमित शाह की कई रैली
  • जेपी नड्डा भी कई रैलियां करेंगे
  • पीएम मोदी का प्रचार कल से

अमित शाह ने कहा कि गरीब परिवार का कोई सदस्य ही गरीबों का दर्द समझ सकता है। कांग्रेस के शहजादा कभी गरीबों का दर्द नहीं समझ सकते…पीएफआई पर प्रतिबंध लगाकर भाजपा ने कर्नाटक के लोगों की सुरक्षा की है। कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि हमें पीएफआई पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाना चाहिए।

किसानों के लिए कुछ नहीं किया

कांग्रेस पर किसानों पर लाठीचार्ज की बात कहते हुए अमित शाह ने कहा कि जो पार्टी (कांग्रेस) किसानों का सम्मान नहीं करती और उन पर लाठीचार्ज करती है, उसे नवलगुंड से वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है। कांग्रेस ने प्रदेश के किसानों के लिए कुछ नहीं किया है। बीजेपी ने कर्नाटक के लोगों के लिए बहुत काम किया है।

जितनी गाली उतनी चमक

खड़गे के बयान का जिक्र कर अमित शाह ने कहा कि दुनिया पीएम मोदी की सराहना और सम्मान कर रही है। लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने उनका अनादर किया। मल्लिकार्जुन खड़गे ने हमारे पीएम को ‘जहरीला सांप’ कहा। वे (कांग्रेस) नहीं जानते, वे उसे जितनी गालियां देंगे, वह उतना ही चमकेगा। पीएम को गाली देकर कांग्रेस नहीं जीत सकती।

कांग्रेस रिवर्स-गियर

कांग्रेस को रिवर्स-गियर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी है और दूसरी तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में हमारी बीजेपी पार्टी है। यह चुनाव यह तय करने के लिए है कि कर्नाटक की जनता मंच को आगे ले जाने के लिए डबल-इंजन सरकार (बीजेपी) चाहती है या रिवर्स-गियर सरकार (कांग्रेस)

कांग्रेस शासन में 80 दंगे

वही कर्नाटक के चिक्कमगलुरु में एक चुनावी रैली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान 80 साम्प्रदायिक दंगे हुए। आज, अमित शाह जी ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) पर प्रतिबंध लगा दिया है। यदि आप सही समय पर सही निर्णय लेते हैं तो आपको सही परिणाम मिलते हैं।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
Tawaifs Role in Indian History: भारत के स्वतंत्रता की गुमनाम कहानी, फ्रिडम फाइटर की लिस्ट में ये भी शामिल-Indianews
Green Thai Chicken Curry: लंच में ट्राई करें शानदार ग्रीन थाई चिकन करी, बनाने में है बेहद आसान -Indianews
ADVERTISEMENT