होम / Arvind Kejriwal on CBI Inquiry: सीबीआई पूछताछ के बाद केजरीवाल ने दिया रिएक्शन, कहा- 'फर्जी है केस'

Arvind Kejriwal on CBI Inquiry: सीबीआई पूछताछ के बाद केजरीवाल ने दिया रिएक्शन, कहा- 'फर्जी है केस'

Gargi Santosh • LAST UPDATED : April 17, 2023, 8:39 am IST

Arvind Kejriwal on CBI Inquiry: शराब नीति मामले में सीबीआई (CBI) ने रविवार, 16 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नौ घंटे तक पूछताछ की है। इस मामले में उनसे एक गवाह के रूप में पूछताछ की गई, जिसमें जांचकर्ताओं ने कहा कि शराब लॉबी को लाभ पहुंचाने के लिए नीति तैयार करने में भ्रष्टाचार शामिल है।

11 बजे सीबीआई दफ्तर पहुंचे थे सीएम 

बता दें राजधानी में नई शराब नीति को लेकर सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करने के लिए बीते शुक्रवार को समन जारी किया था और इसी सिलसिले में रविवार को सीएम को सीबीआई दफ्तर बुलाकर पूछताछ की गई। इसके सीएम केजरीवाल करीब 11 बजे सीबीआई दफ्तर पहुंचे थे।

‘आप पार्टी कट्टर ईमानदार’- केजरीवाल

लंबी पूछताछ के बाद जब सीएम सीबीआई कार्यालय से बाहर निकले तो उन्होनें कहा,” 9.5 घंटे तक सीबीआई की पूछताछ हुई। मैंने सभी सवालों के जवाब दिए। पूरा कथित शराब घोटाला झूठी और घटिया राजनीति है। आम आदमी पार्टी ‘कट्टर ईमानदार पार्टी’ है। वे ‘आप’ को खत्म करना चाहते हैं लेकिन देश की जनता हमारे साथ है।”

‘इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है’- सीएम

इससे पहले सीएम ने कहा था, ,” कुछ राष्ट्र-विरोधी ताकतें नहीं चाहतीं कि भारत का विकास हो। मैं इन ताकतों को बताना चाहता हूं कि देश प्रगति करता रहेगा। बीजेपी कहती हैं कि मैं भ्रष्ट हूं। मैं आयकर विभाग में कमिश्नर था, चाहता तो करोड़ों कमा सकता था। अगर अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।”

ये भी पढ़ें: सीबीआई कार्यालय के बाहर प्रर्दशन कर रहे AAP नेताओं को हिरासत में लिया गया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT