होम / Asaduddin Owaisi ने PM Modi पर भेदभाव करने का लगाया आरोप, कहा-भाजपा के पास 300 मंत्री हैं जिसमें एक भी मुस्लिम नहीं..

Asaduddin Owaisi ने PM Modi पर भेदभाव करने का लगाया आरोप, कहा-भाजपा के पास 300 मंत्री हैं जिसमें एक भी मुस्लिम नहीं..

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 24, 2023, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Asaduddin Owaisi On PM Modi: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर भेद भाव करने का आरोप लगाया है ओवैसी का कहना है कि भारत के प्रधानमंत्री ने 9 साल में पहली बार सवाल लिए और उस सवाल-जवाब में उन्होंने भारत में भेदभाव न किए जाने की बात कही। मणिपुर में 300 गीरजाघरों को जला दिया गया, वह भेदभाव नहीं है? CAA का क़ानून भेदभाव के आधार पर बना। भाजपा के पास 300 मंत्री हैं जिसमें एक भी मुस्लिम नहीं है। यह भेदभाव की मिसालें हैं। PM विदेश में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं, भारत में पीछे क्यों हट जाते हैं?

मुस्लिमों को लेकर पीएम मोदी से सवाल

हाल ही में पीएम मोदी अमेरिकी दौरे पर थे ऐसे में राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ प्रधानमंत्री मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, जहां अमेरिकी रिपोर्टर उनसे सवाल करने लगे। एक रिपोर्टर ने इसी दौरान पूछा- दुनियाभर के नेताओं ने लोकतंत्र को बचाए रखने का संकल्प लिया है। ऐसे में आप और आपकी सरकार मुस्लिमों और अन्य अल्पसंख्यकों के अधिकारों की सुरक्षा को बेहतर करने और फ्रीच स्पीच को बनाए रखने के लिए क्या कर रही है?

 हमारी रगों में है लोकतंत्र

इस सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोकतंत्र हमारी रगों में है और जाति, पंथ और धर्म के आधार पर किसी के साथ भेदभाव का कोई सवाल ही नहीं है। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के सिद्धांत पर चलती है और भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों में कोई भेदभाव नहीं है। पीएम मोदी ने कहा, ‘‘लोकतंत्र हमारे रगों में है। लोकतंत्र को हम जीते हैं। हमारे पूर्वजों ने संविधान के रूप में शब्दों में ढ़ाला है। जब हम लोकतंत्र को जीते हैं तब भेदभाव की बात ही नहीं आती।”

ये भी पढ़ें –  AICWA On Adipurush: AICWA ने गृह मंत्री को लिखा पत्र, फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan: फोन लेकर स्कूल में प्रवेश किया तो होगा बुरा हाल, राजस्थान सरकार ने शिक्षकों पर लगाई बड़ी पाबंदी-Indianews
PM Modi: यह पहली बार है जहां…, मां को याद करके भावुक हुए पीएम मोदी-Indianews
Lok Sabha Election 2024: रायबरेली और अमेठी चुनाव, प्रियंका के साथ गहलोत और बघेल बनायेंगे जीत की रणनीति
IRCTC Arunachal Package: परिवार के साथ इस सुंदर जगह पर बिताएं 8 दिन, IRCTC ने की स्पेशल पैकेज की घोषणा-Indianews
West Bengal: संदेशखाली मामले में स्टिंग ऑपरेशन ने बढ़ाई दीदी की मुश्किलें, बीजेपी ने लगाया ये गंभीर आरोप-Indianews
इस वजह से Shahrukh के साथ सालों से काम नहीं कर पा रहें Abbas-Mustan, इंटरव्यू में राज से हटाया पर्दा
Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुई Rihanna, इस वजह से पिछे हटी पॉप सिंगर -Indianews
ADVERTISEMENT