होम / Assembly Election 2023: मल्लिकार्जुन खरगे का दावा, इन राज्यों में होगी कांग्रेस की जीत

Assembly Election 2023: मल्लिकार्जुन खरगे का दावा, इन राज्यों में होगी कांग्रेस की जीत

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 25, 2023, 5:10 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Assembly Election 2023: ये साल विधानसभा के नजरिए से देखा जाए तो अत्यधिक व्यस्त रहा है। वहीं आज राजस्थान में मतदान होने है। जबकि, बीते दिनों में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, मिजोरम, कर्नाटक में चनाव हो गए है। इन सब में कर्नाटक में कांग्रेस ने बड़े अंतर से चुनाव में अपनी जीत दर्ज की। वहीं बाकी के राज्यों की मतगणना 3 दिसंबर को होनी है। जिससे पहले कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का एक बड़ा दावा सामने आया है। जिसमें खरगे ने बताया है कि, कांग्रेस राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव जीतेगी।

चुनावी रैली में बोले खरगे

जानकारी के लिए बता दें कि, शुक्रवार को हैदराबाद के एलबी नगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खरगे ने मतदाताओं से तेलंगाना में बीआरएस सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील करते हुए कहा कि, शनिवार को राजस्थान में मतदान होने जा रहा है। हम वहां जीत रहे हैं। हम छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में भी जीत रहे हैं।

खरगे का आरोप

इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव सचिवालय या विधानसभा से नहीं बल्कि फार्महाउस में बैठकर सरकार चलाते हैं। जिसके बाद खरगे ने कहा कि, केसीआर गरीबों या निर्वाचित विधायकों से नहीं मिलते हैं। केसीआर दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को भी गाली दे रहे हैं।

अमित शाह पर साधा निशाना

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा के वरिष्ठ नेता कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर उन्हें दागी बताते हैं। लेकिन जब ऐसे भ्रष्ट नेता भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो वे बेदाग हो जाते हैं। उन्होंने कटाक्ष किया कि भाजपा के पास एक बड़ी वॉशिंग मशीन है, जो भगवा पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को आधे घंटे में साफ कर देती है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT