होम / Atique son Asad Encounter: 'मैं सीएम योगी को धन्यवाद करती हूं'- असद के एनकाउंटर पर बोली उमेश पाल की पत्नी

Atique son Asad Encounter: 'मैं सीएम योगी को धन्यवाद करती हूं'- असद के एनकाउंटर पर बोली उमेश पाल की पत्नी

Gargi Santosh • LAST UPDATED : April 13, 2023, 2:31 pm IST

Atique son Asad Encounter: उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और मकसूदन का बेटा गुलाम का यूपी पुलिस ने झांसी में एनकाउंटर कर दिया है। उमेश पाल हत्याकांड में उसका नाम आने के बाद से ही पुलिस उसे खोज रही थी लेकिन अब STF की टीम ने  उसे मार गिराया है। असद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने बयान दिया है।

‘मैं सीएम योगी को धन्यवाद करती हूं’- उमेश पाल की पत्नी

असद के एंकाउटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा- ‘मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करती हूं। उन्होंने जो किया है बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है, पुलिस ने बहुत सहयोग किया।

एनकाउंटर पर सीएम योगी ने दी प्रतिक्रिया

वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अधिकारियों की तारीफ की। सीएम ने यूपी STF की सराहना की साथ ही अमिताभ यश और उनके अधिकारियों की सराहना की। इसके साथ ही उन्होनें कानून व्यवस्था पर बड़ी बैठक बुलाई है।

ये भी पढ़ें: अतीक के बेटे असद का हुआ एनकाउंटर, STF ने बदमाश को मार गिराया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT