होम / Bharatpur Crime:कुलदीप के हत्यारों की गिरफ़्तारी के लिए निकाली रैली, हत्याकांड में दो कांस्टेबल शामिल, अंजाम देने के लिए आईफोन का किया यूज

Bharatpur Crime:कुलदीप के हत्यारों की गिरफ़्तारी के लिए निकाली रैली, हत्याकांड में दो कांस्टेबल शामिल, अंजाम देने के लिए आईफोन का किया यूज

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 17, 2023, 5:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Bharatpur Crime,RAJIV BHATT: भरतपुर बीजेपी नेता कृपाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुलदीप और उसके साथी विजयपाल को पेशी पर कोर्ट लाया जा रहा था। इस दौरान आमोली टोल प्लाजा पर कुछ बदमाशों ने बस को घेर कर चारों तरफ से गोलियां चलाते हुए कुलदीप की हत्या कर दी, पुलिस ने महज 3 घंटे के अंदर ही 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे दिन पुलिस ने 2 और आरोपियों को आगरा से गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी के आधार पर सभी आरोपियों को पहचान कर ली गई है। सभी आरोपी कृपाल के रिश्तेदार, भतीजे और दोस्त हैं।

कुलदीप के परिजनों ने S.P ऑफिस तक निकाली रैली

कुलदीप हत्याकांड में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कुलदीप के परिजनों ने MSJ कॉलेज के सामने बजाज मैरिज होम से एसपी ऑफिस तक रैली निकाली। कुलदीप के परिजनों ने एसपी मृदुल कच्छावा से मिलकर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग रखी, इसके अलावा कुलदीप की बहन ने एसपी को ज्ञापन देते हुए बताया की, उसके पिता कुंवरजीत और विजयपाल को जयपुर से जेल से भरतपुर की सेवर जेल भेजा जाए। क्योंकि जयपुर जेल में दोनों की जान को खतरा है। इसके अलावा आरोपी पंकज के पिता कांस्टेबल रविंद्र को गिरफ्तार किया जाए।

कुलदीप के परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं

कुलदीप के परिजनों की तरफ से दिए गए ज्ञापन में बताया गया है की, कुलदीप के हत्यारे लगातार पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कांस्टेबल रविंद्र सिंह जो कृपाल का भाई है। रविंद्र और पुष्कर खेड़ली मोड़ चौकी पर साथ साथ रहे हैं। कांस्टेबल पुष्कर दोनों लड़के अमनदीप और कुलदीप को रवींद्र ने दो आईफोन मोबाइल गिफ्ट किए थे। वह मोबाइल में आईफोन फेस टाइम एप्लिकेशन यूज करते थे। जिससे उनकी लोकेशन का पता नहीं लगाया जा सके। ये दोनों लड़के कुलदीप की हत्या में शामिल हैं।

पुलिस महकमे का नाजायज उठाया फायदा

रवींद्र और पुष्कर ने दोनों ने पुलिस महकमे का नाजायज फायदा उठाया है। रवींद्र का नाम FIR में होने के बाद उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। बल्कि उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। पुष्कर के दोनों बेटे कुलदीप की हत्या के मामले में गिरफ्त में हैं उसके बाद भी पुष्कर ड्यूटी कर रहा है।

पुलिस ने मुख्य आरोपियों की जगह हत्याकांड में शामिल साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। जबकि मुख्य आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। पंकज, रोबिन, देवेंद्र, लौकी, आदित्य शेरा पहलवान, अरुण फौजी, कृष्णा हथैनी, ये आरोपी घटना में शामिल हैं। घटना के 5 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ALSO READ :

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT