होम / CSK vs LSG Live: लखनऊ के सामने 218 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य, पहले विकेट के लिए ओपनर्स ने कि 110 रनों की साझेदारी

CSK vs LSG Live: लखनऊ के सामने 218 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य, पहले विकेट के लिए ओपनर्स ने कि 110 रनों की साझेदारी

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 3, 2023, 10:16 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (CSK vs LSG Live:Till the time of writing the news, Lucknow has scored 78 runs in 5.1 overs without losing any wicket): चैन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के बीच खेले जा रहे मैच में आज पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने एलएसजी के एक पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया है। सीएसके ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। आपको बता दें कि सीएसके अपने घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में चार साल के बाद खेलने उतरी है।

  • टॉप ऑर्डर ने किया कमाल
  • आज मंहगे साबित हुए मार्क वुड

टॉप ऑर्डर ने किया कमाल

चेन्नई के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेवेन कॉन्वे ने आज चैन्नई को एक मजबूत शुरूआत दिलाते हुए पहेल विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी की। गायकवाड़ ने 183 की औसत से 31 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 57 रन बनाए।

वहीं गायकवाड़ का साथ देते हुए दूसरी छोर पर मौजूद डेवेन कॉन्वे ने 162 की स्ट्राइक रेट से 29 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 47 रन बनाए। इसके अलावा शिवम दूबे (27), मोइन अली (19), बेन स्टोक्स (8), और रायडू ने 27 रनों की पारी खेली। फैन्स की इमोशन का सम्मान करते हुए कप्तान धोनी ने आखिरी ओवर में आकर तीन गेंदों में 2 छक्के जड़कर फैन्स का मनोरंजन किया और 12 के स्कोर पर अपना विकेट गवां बैठे।

आज मंहगे साबित हुए मार्क वुड

एलएसजी के पीछले मैच के हीरो रहे मार्क वुड इस मैच में मंहगे साबित हुए। मार्क ने अपने चार ओवर की स्पेल में 49 रन खर्च किए। हालांकि वुड ने अपने इस स्पेल में तीन विकेट भी झटके। मार्क ने डेवेन कॉन्वे (47), रविंद्र जडेजा (3) और कप्तान धोनी (12) को आउट कर पवेलियन भेजा।

स्पिनर रवि बिश्नोई ने भी अनपी फिरकी में तीन बल्लेबाजों को फांसा। बिश्नोई ने गायकवाड़ (57), शिवम दूबे (27) और मोइन अली (19) के स्कोर पर आउट किया। इसके अलावा आवेश खान ने भी तीन ओवरों में 39 रन देकर बेन स्टोक्स का विकेट अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें:- IPL Bhojpuri: आईपीएल 2023 में भोजपुरी कमेंट्री का बढ़ता क्रेज, क्रिकेट के साथ कॉमेडी फ्री 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews
ADVERTISEMENT