होम / श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली पुलिस उस होटल के स्टाफ से पूछताछ करेगी जहां आफताब शेफ के तौर पर काम करता था

श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली पुलिस उस होटल के स्टाफ से पूछताछ करेगी जहां आफताब शेफ के तौर पर काम करता था

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 21, 2022, 1:26 pm IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई, Delhi Police to question five-star hotel staff where Aftab worked as chef): श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की जांच के लिए मुंबई में कैंप कर रही दिल्ली पुलिस की एक टीम शहर के उस पांच सितारा होटल के कर्मचारियों से पूछताछ करेगी जहां आरोपी आफताब पूनावाला था प्रशिक्षु बावर्ची के रूप में काम किया था।

दिल्ली पुलिस के दो पुलिस अधिकारी आफताब के बारे में कर्मचारियों से पूछताछ करेंगे, जबकि एक अधिकारी पालघर के वसई में जांच करेगा। इससे पहले रविवार को जांच के तहत, दिल्ली पुलिस की टीम ने एक हाउसिंग सोसाइटी के सचिव का बयान दर्ज किया, जहां आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपने परिवार के साथ रहता था।

सोसाइटी के सचिव से की थी पूछताछ

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की टीम ने पालघर जिले के वसई इलाके की यूनिक पार्क हाउसिंग सोसाइटी के सचिव अब्दुल्ला खान का रविवार को एक घंटे से अधिक समय तक बयान दर्ज किया.

मानिकपुर पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने कहा, “पुलिस ने खान से एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की और श्रद्धा हत्याकांड के संबंध में उसका बयान दर्ज किया।” खान ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आफताब के परिवार ने करीब 20 दिन पहले अपना घर खाली कर दिया था और उसे किराए पर दे रखा है।”

खान ने हालांकि कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आफताब का परिवार कहां गया और उन्होंने अपना संपर्क नंबर भी साझा किया, जो बंद पाया गया।

कई दोस्तों से हुई पूछताछ

दिल्ली पुलिस ने मामले के सिलसिले में श्रद्धा और आफताब के दोस्तों और रिश्तेदारों सहित कई लोगों को बुलाया है और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आरोपी आफताब श्रद्धा के साथ मुंबई के विभिन्न इलाकों में केनी अपार्टमेंट, रीगल अपार्टमेंट और व्हाइट हिल्स अपार्टमेंट सहित तीन अपार्टमेंट में रहता था।

इससे पहले शनिवार को पुलिस टीम ने श्रद्धा की जिगरी दोस्त शिवानी म्हात्रे और श्रद्धा के पूर्व मैनेजर करण बेहरी के बयान दर्ज किए थे। सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस सबूत के तौर पर शिवानी म्हात्रे और करण बेहरी के व्हाट्सएप चैट का भी इस्तेमाल करेगी।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल छह लोगों का बयान दर्ज किया है, जिसमें श्रद्धा के करीबी दोस्त लक्ष्मण नादर और उस फ्लैट का मालिक राहुल गॉडविन शामिल हैं, जहां श्रद्धा और आफताब दिल्ली जाने से पहले रहते थे।

दिल्ली पुलिस ने पिछले हफ्ते श्रद्धा के पिता की शिकायत पर छह महीने पुराने जघन्य हत्या केस को सुलझा लिया और आफताब अमीन पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया। आफताब और श्रद्धा एक डेटिंग साइट पर मिले थे और बाद में छतरपुर में किराए के मकान में साथ रहने लगे। दिल्ली पुलिस को श्रद्धा के पिता से शिकायत मिली और 10 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT