होम / IND vs AUS: रोहित ने किया सूर्या का सपोर्ट, कहा वह जानते हैं कि उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा

IND vs AUS: रोहित ने किया सूर्या का सपोर्ट, कहा वह जानते हैं कि उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 19, 2023, 9:19 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (IND vs AUS: Suryakumar Yadav got out for zero in both ODIs): भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के दोनों वनडे मैच में शून्य पर आउट होने और ऑस्ट्रेलिया से दूसरा वनडे मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि सूर्यकुमार यादव जिन्होंने टी20 फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन और ढेरों रन बनाए है, फिलहाल एकदिवसीय क्रिकेट में अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। रोहित ने कहा कि वह जानते हैं कि उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना है और टीम प्रबंधन उन्हें मौका देगा।

  • दोनों वनडे में एक तरह से ही आउट हुए सूर्या
  • जब तक श्रेयस नहीं आते तब तक सूर्या को मौका

दोनों वनडे में एक तरह से ही आउट हुए सूर्या

टी20 फॉर्मेट में अपना लोहा मनवा चुके और मिस्टर 360 के नाम से पॉपुलर स्टार भारतीय बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव का बल्ला वनडे मैच में अभी तक खामोश है। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने उन्हें दोनो वनडे मैचों में एक ही तरीके आउट किया है। मिचेल स्टार्क ने सूर्या को दोनों मुकाबले में पहली गेंद पर आउट किया है। स्टार्क ने सूर्या को स्विंगिंग डिलीवरी में लेग बिफोर में फंसा कर दोनों मैचों में आउट किया है। आज का मैच सूर्या का 16वां वनडे मैच था जहां उन्होंने अर्धशतक तक नहीं जड़ा है। सूर्या का सर्वाधिक स्कोर न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 34 रन है जो इस साल के शुरू में आया था।

जब तक श्रेयस नहीं आते तब तक सूर्या को मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा मुकाबला हारने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कप्तान रोहित ने कहा कि हमें नहीं पता कि श्रेयस अय्यर टीम में वापस कब आएंगे। टीम में अभी एक जगह खाली है और हम सूर्या को खेलने का मौका देना चाहते हैं। रोहित ने कहा कि सूर्या ने सफेद गेंद के साथ काफी रन बनाए है और उनमें बहुत क्षमता है।

रोहित ने कहा कि वह मानते हैं कि सूर्या दो मैचों और उससे पहले की श्रृंखला में भी आउट हो गए हैं। रोहित ने सूर्या का सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें लगातार बैक-टू-बैक गेम, 7-8 या 10 गेम खेलने की जरूरत है जिससे वह रन बना सके।

ये भी पढ़ें :-  IND vs AUS 2nd ODI: 11 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने जीता दूसरा वनडे, भारत को 10 विकेट से दी करारी शिकस्त 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT