होम / Israel-Hamas War: इजरायल-हमास वॉर में फंसा भारतीय परिवार, कहा- हमें मोदी जी पर है भरोसा

Israel-Hamas War: इजरायल-हमास वॉर में फंसा भारतीय परिवार, कहा- हमें मोदी जी पर है भरोसा

Shanu kumari • LAST UPDATED : October 10, 2023, 4:12 pm IST

Israel-Hamas War
Photo-PTI

India News (इंडिया न्यूज), Arun Chahal\Israel-Hamas War: आतंकी संगठन हमास के द्वारा इजरायल पर हमला किए जाने के बाद कुछ भारतीय भी इजरायल में फंसे हुए हैं। जिनमें से उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले सरदार सुरेंद्र सिंह के बेटी और दामाद भी इजरायल में फंसे हुए हैं। जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार चिन्ता में डूबा हुआ है और अपने बेटी और दामाद की कुशलता जानने के लिए लगातार टीवी और अखबारों का सहारा ले रहे हैं। सरदार सुरेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है और उनकी बेटी और दामाद भी मोदी सरकार पर पूरा भरोसा रखते हैं। वो और उनके परिवार ने मोदी सरकार से गुजारिश की है कि जितने भी भारतीय वहां पर फंसे हुए हैं सभी को जल्द से जल्द भारत में सुरक्षित बुलाया जाए।

  • 2017 में शिफ्ट हुए थें इजरायल
  • बेटी-दामाद संग पोती भी इजरायल में फसी

पीेएम मोदी से मदद की गुहार (Israel-Hamas War)

दरअसल अमरोहा के आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह ढिल्लो पेशे से कारोबारी हैं। सुरेंद्र सिंह ढिल्लो ने 17 जून 2017 को अपनी बेटी जयदीप कौर की शादी मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र के गांव शौलदा निवासी मोहित रंधावा के साथ की थी। मोहित ने आईआईटी रुड़की से पीएचडी की है। दंपति के एक तीन साल की बेटी कीरत कौर भी है। साल 2020 में मोहित इजरायल गए थे। बाद में उन्होंने पत्नी जयदीप कौर और बेटी कीरत कौर को भी अपने पास ही बुला लिया। आतंकवादी संगठन हमास के हमले के बाद इजरायल में हालात तनावपूर्ण बने हैं। ऐसे में वहां फंसे बेटी, दामाद और नातिन को लेकर सुरेंद्र सिंह ढिल्लो समेत परिवार के लोग बेहद डरे हुए हैं।

यूक्रेन-रूस युद्ध में भी पीएम ने की थी मदद

सुरेंद्र सिंह का परिवार टीवी और अखबारों के माध्यम से अपने बेटी और दामाद और अपनी धेवती के सुरक्षित होने की खबरें देख रहा है। उनका कहना है कि हम भारतीय सरकार से यह गुजारिश करना चाहते हैं कि जितने भी भारतीय वहां पर फंसे हुए हैं सभी को जल्द से जल्द सुरक्षित वहां से निकल जाए। उन्होंने कहा कि हमें सरकार पर पूरा विश्वास है कि वह सभी भारतीयों को सुरक्षित वापस लाएगी क्योंकि पहले यूक्रेन और रूस के युद्ध में भी भारत की सरकार ने ऐसा ही किया था। हमारे परिवार को और हमारी बेटी और दामाद को मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT