होम / विदेश भागने की फिराक में थीं जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट ने बढ़ाई अंतरिम जमानत की अवधि

विदेश भागने की फिराक में थीं जैकलीन फर्नांडिस, कोर्ट ने बढ़ाई अंतरिम जमानत की अवधि

Naresh Kumar • LAST UPDATED : October 22, 2022, 7:02 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई न्यूज। Sukesh Case: सुकेश केस में जैकलीन फर्नांडिस को राहत तो मिल गई है लेकिन उनकी मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। उनकी अंतरिम जमानत की अवधि को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। शनिवार की दोपहर को अभिनेत्री दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। जमानत याचिका पर सुनवाई की पेशी के दौरान मौजूद रहीं।

प्रवर्तन निदेशालय ने उनकी जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया। ईडी ने कहा कि जैकलीन ने जांच में कभी सहयोग नहीं किया। जब जांच में सबूत सामने आ गए तब उन्होंने खुलासा किया।

ईडी का जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने सबूतों से छेड़छाड़ की थी। उन्होंने अपने मोबाइल का डेटा डिलीट कर दिया था। यही नहीं वह जांच के दौरान देश छोड़ने की कोशिश में भी थीं। एलओसी जारी होने की वजह से वह सफल नहीं हो पाईं।

इससे पहले बीते 26 सितंबर को जैकलीन को कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर अंतरिम जमानत दी थी। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी सप्लिमेंट्री चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया था।

कोर्ट में पेशी के लिए जाते हुए उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। वह वकीलों की टीम के साथ पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं। शनिवार को जैकलीन की रेग्यूलर जमानत की याचिका पर सुनवाई की तारीख दी गई थी।

बता दें कि चार्जशीट में आरोपी होने के बाद जैकलीन को दिल्ली के अधिकारियों ने पूछताछ के लिए बुलाया था और करीब 8 घंटे तक उनसे पूछताछ चली थी। जैकलीन पर आरोप है कि वह सुकेश चंद्रशेखर की गतिविधियों के बारे में जानती थीं।

इन सबके बावजूद वह उनके साथ रहीं। जैकलीन ने सुकेश से करीब 7 करोड़ की कीमत के महंगे गिफ्ट लिए थे। इनमे लग्जरी वस्तुएं शामिल थीं। केवल जैकलीन ही नहीं सुकेश ने उनके परिवार की भी आर्थिक रूप से मदद की थी। उनके अलावा मामले में नोरा फतेही का नाम भी सामने आया। दोनों अभिनेत्रियों का नाम ईडी की पहली चार्जशीट में गवाह के तौर पर शामिल था। जबकि बाद में जैकलीन को मामले में आरोपी बनाया गया।

ये भी पढ़ें –राज्य मंत्रिमंडल को लेकर जल्द भाजपा केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे सीएम बसवराज बोम्मई

ये भी पढ़ें –प्रधानमंत्री मोदी ने 4.5 लाख गरीबों को धनतेरस पर दिया नए आवास का तोहफा

ये भी पढ़ें –पत्नी को मारकर जंगल में किया दफन, कुछ घंटों बाद पहुंच गई घर…

ये भी पढ़ें–स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम करेगी चाईबासा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती से गैंगरेप की जांच

ये भी पढ़ें–शर्मनाक रैगिंग का खेल: या तो अपना प्राइवेट पार्ट काट दे, अपने कान काट दे या हॉस्टल की छत से छलांग लगा दे…

ये भी पढ़ें –4 साल की मासूम से रेप के दोषी को 20 साल की सजा

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT