होम / Karnataka Election 2023: डी.के. शिवकुमार ने कर्नाटक के वोटरों को दी सलाह, कहा – गैस सिलेंडर की कीमत देखकर ही वोट करें

Karnataka Election 2023: डी.के. शिवकुमार ने कर्नाटक के वोटरों को दी सलाह, कहा – गैस सिलेंडर की कीमत देखकर ही वोट करें

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 10, 2023, 1:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Karnataka Election 2023, कर्नाटक:  कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार ने कर्नाटक के वोटरों को एक बड़ी सलाह दी है। डी.के. शिवकुमार का कहना है कि पिछली बार मोदी जी ने सभी मतदाताओं से कहा था कि वोट डालने से पहले आप अपना गैस सिलेंडर देखें, नमस्कार करें और फिर जाएं। इस बार मैं भी कहूंगा कि हमारे प्रधानमंत्री के अनुरोध और सलाह के अनुसार गैस सिलेंडर की कीमत देखकर ही वोट करें। बता दें कर्नाटक में सभी 224 विधानसभा सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव में किसी तरह की कोई बाधा ना उत्पन्न हो इसके लिए सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए हैं। इस बार चुनाव लड़ने वालों में कई बड़े नेता भी हैं। खुद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार, जेडीएस के मुखियाा एचडी कुमारस्वामी जैसे कई दिग्गज मैदान में हैं।

 

“कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डी.के. शिवकुमार ने आगे कहा “निर्मला सीतारमण इस राज्य का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, पहले उन्हें राज्य की मदद करने दें। एक बार भी उन्होंने राज्य की मदद नहीं की और उनके कार्यकाल में सभी लोग भुखमरी में हैं, मुझे लगता है कि वे अब तक की सबसे खराब वित्त मंत्री हैं।”

मतदान को लेकर शिवकुमार ने कहा “आज मतदाताओं के पास एक बड़ा अवसर है और वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे। वे एक प्रगतिशील, वैश्विक और विकसित कर्नाटक के लिए मतदान करेंगे। मुझे यकीन है कि वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे और कांग्रेस को 141 सीटें देंगे।” बता दें वोट देने से पहले कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार ने श्री केनकेरम्मा मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

ये भी पढ़ें – Imran Khan Arrest: गिरफ्तारी के बाद निराश दिखे इमरान, पूरे देश में हिंसा, 6 लोगों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT