होम / MI vs CSK Preview: आईपीएल की दो सफल टीमें आज होंगी आमने-सामने, शाम 7:30 बजे MI और CSK के बीच शुरू होगा मुकाबला

MI vs CSK Preview: आईपीएल की दो सफल टीमें आज होंगी आमने-सामने, शाम 7:30 बजे MI और CSK के बीच शुरू होगा मुकाबला

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 8, 2023, 7:58 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (MI vs CSK Preview: CSK, the second most successful team in the IPL, will enter the tournament on a high with their previous wins): आज टाटा आईपीएल के मजेदार शनिवार के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियन (एमआई) का सामना चैन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होना है। दोनों टीमों के बीच आज कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है। आईपीएल में पांच टाइटल अपने नाम कर सबसे सफल टीम एमआई का आज अपना दूसरा मुकाबला खेलेगी। वहीं आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम सीएसके पिछली जीत के साथ बढ़े हुए मनोबल के साथ उतरेगी।

  • एमआई के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दमखम
  • गायकवाड़ और वर्मा पर सबकी नजर

एमआई के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दमखम

आईपीएल में खराब शुरुआत के लिए मशहूर मुंबई इंडियन्स अपने इस इमेज को ठीक करने के इरादे से उतरेगी। पहले मुकाबले में आरसीबी के हाथों मिली 8 विकेट से हार से एमआई के फैन्स काफी निराश हुए थे।

इस बार आईपीएल के सभी टीमों में से एमआई की बल्लेबाजी यूनिट कमजोर दिखाई दे रही है। पिछले मुकाबले में अगर तिलक वर्मा को छोड़ दे तो किसी भी बल्लेबाज ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। कप्तान रोहित ने आखिरी मुकाबले में (1) रन बनाए थे। वहीं ईशान किशन (10), कैमरन ग्रीन (5), सूर्याकुमार (15) के स्कोर पर आउट हो गए थे। आज के मुकाबले में इन सभी बल्लेबाजों का चलना टीम की जीत के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

गायकवाड़ और वर्मा पर सबकी नजर

दोनों टीमों में एक ऐसा बल्लेबाज है जिसपर आज सबकी नजर होगी। सबसे पहले अगर सीएसके की बात करें तो सीएसके के पास ऋतुराज गायकवाड़ जैसा तेजी से रन बनाने वाला युवा बल्लेबाज है जिसने अकेले पिछले सीजन में सीएसके के लिए सबसे ज्यादा रन बनाया था। ऋतुराज इस सीजन में भी अनपी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। गायकवाड़ ने अब तक दो मैचों में 149 रन बनाए है।

दूसरी ओर एमआई के उभरते सितारे और युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से ना सिर्फ सबको कायल किया है बल्कि भारतीय टीम में भी जगह पाने का रास्ता खोला है। वर्मा ने पिछले मुकाबलें में अकेले अपने दम पर 84 रन की नाबाद पारी खेल टीम को 171 रन तक पहुंचाया था। एमआई को इस मैच में भी तिलक से वहीं उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें :- IPL 2023: जानें, किस खिलाड़ी के पास ‘ऑरेंज कैप’ तो किसके पास है ‘पर्पल कैप’

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT