होम / PBKS vs SRH Live: हैदराबाद की कंजूसी भरी गेंदबाजी, पंजाब ने दिया सिर्फ 144 रनों का लक्ष्य, 1 रन से शतक से चूके शिखर

PBKS vs SRH Live: हैदराबाद की कंजूसी भरी गेंदबाजी, पंजाब ने दिया सिर्फ 144 रनों का लक्ष्य, 1 रन से शतक से चूके शिखर

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 9, 2023, 9:52 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (PBKS vs SRH Live: In 20 overs, PBKS could only score 143 runs at the loss of 9 wickets): सुपर संडे के दूसरे मुकाबले में आज पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के सामने एक आसान लक्ष्य रखा है। 20 ओवरों में पीबीकेएस ने 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना सकी। आज एसआरएच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं दिन के पहले मुकाबले में आज केकेआर ने रोमांचक मैच में गुजरात के टूर्नामेंट की पहली हार थमाई।

  • शिखर पर धवन का फॉर्म
  • हैदराबाद के गेंदबाजों की वापस आई धार

शिखर पर धवन का फॉर्म

पीबीकेएस के कप्तान शिखर धवन इस सीजन मानों और ज्यादा युवा हो गएं हों। हर मैच में धवन ने एक बेहतरीन पारी का प्रदर्शन किया है। अभी तक इस सीजन पंजाब आज के मैच को मिला कर तीन मुकाबले खेली है और धवन ने इन तीनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। आज के मैच में धवन ने 150 की स्ट्राइक रेट से 66 गेंदों में 12 चौके और 5 छक्के की मदद से 99 रन बनाकर नाबाद रहे।

केकेआर के खिलाफ पहले मैच में धवन ने 40 रन बनाए थे। दूसरे मुकाबले में आरआर के खिलाफ धवन ने नाबाद 86 रन बनाकर नाबाद थे।

हैदराबाद के गेंदबाजों की वापस आई धार

अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जानी वाली हैदराबाद की गेंदबाजी यूनिट आज अपने फॉर्म में नजर आई। भुवनेश्वर ने मैच की पहली ही गेंद पर प्रभसिमरन सिंह को आउट कर पंजाब को बैकफुट पर भेजा। इस विकेट के बाद मानों एसआरएच के गेंदबाजों ने पंजाब को मैच में वापसी करने का मैका ही नहीं दिया। एक के बाद एक निरंतर अंतराल पर चटकाते चले गए।

आज मयंक मारकंडे ने काफी प्रभावित किया। मयंक ने चार ओवर की स्पेल में मात्र 15 रन देकर चार विकेट अपने नाम किया। मयंक ने सैम करन, शाहरुख खान, राहुल चहर और नेथन एलिस को अपना शिकार बनाया। इसके अलावा मार्को जानसेन और उमरान मलिक ने दो-दो विकेट झटके।

ये भी पढ़ें :- GT vs KKR: रिमेंबर द नेम ‘रिंकू सिंह’, आखिरी ओवर में जीती केकेआर, राशिद खान की हैट्रीक वेस्ट

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT