होम / अमेरिका से राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर की यह भविष्यवाणी

अमेरिका से राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर की यह भविष्यवाणी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 2, 2023, 5:03 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) Rahul Gandhi in US : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी इनदिनों अमेरिकी दौरे पर हैं। अमेरिकी दौरे के क्रम में कल 1 जून को नेशनल प्रेस क्लब वाशिंगटन के साथ बातचीत में राहुल गांधी ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। बता दें, राहुल का मानना है कि आगामी 2024 लोक सभा चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए बेहद एहम साबित होने वाले हैं। हालाँक, अपनी बात में राहुल ने यह भी कहा की आने वाले 2 सालों में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन बेहद सराहनीय होगा। राहुल की मानें तो 2024 लोक सभा चुनाव परिणाम सबको चौंका देंगे।

“2024 लोक सभा चुनाव परिणाम सबको चौंका देंगे”

बता दें, बातचीत में आगे राहुल यह भी कहते हैं की “2024 लोक सभा चुनाव परिणाम सबको चौंका देंगे”। राहुल का यह भी मानना है कि विपक्षी गठबंधन भाजपा और मोदी के लिए विशाल चुनौती साबित होने वाला है। मालूम हो, राहुल को पूरी उम्मीद है कि विपक्ष अपनी एकता की ताकत से बीजेपी की तानाशाही को ज़रूर हरा देगी।

अगले तीन-चार विधानसभा चुनावों में होगा भाजपा का ”सफाया’

इसके आलावा राहुल ने यह भी दावा किये है कि कांग्रेस पार्टी को भारतीय लोगों का विशाल समर्थन मिल रहा है और अगले तीन-चार विधानसभा चुनावों में भाजपा का ”सफाया” होने वाला है। वहीँ संवाद के क्रम में राहुल ने यह भी कहा है कि लोगों के दिमाग में यह बात डालने की कोशिश की जा रही है कि आरएसएस और भाजपा का जीत का रथ अजेय है, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं भविष्यवाणी करता हूं कि अगले तीन या चार चुनाव में हम सीधे भाजपा के साथ लड़ेंगे और उन्हें हराएंगे।

also read ; http://हिंदुस्तान में धर्मांतरण नहीं होने देंगे’, राजकोट के बोले बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT