होम / Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 7: वीकेंड पर धिमी पड़ने के बाद भी ‘तू झूठी मैं मक्कार’, 100 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 7: वीकेंड पर धिमी पड़ने के बाद भी ‘तू झूठी मैं मक्कार’, 100 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 15, 2023, 9:34 am IST

इंडिया न्यूज:(Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 7) पठान जहां रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करती दिख रही है, वहीं नए जमाने के प्यार की कहानी को दिखाती रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा से ज्यादा का कलेक्शन तो कर लिया है। पर रिलीज के एक हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन कम होता दिख रहा है।

बता दें तू झूठी मैं मक्कार के सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार फिल्म ने सातवें दिन यानी मंगलवार को 5.65-5.75 करोड़ की कमाई की है। वहीं भारत में फिल्म ने 81.94-82.04 करोड़ नेट की कमाई कर ली है, जो अच्छा तो है लेकिन पूरे हफ्ते के मुकाबले सबसे कम है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 82.34  करोड़ रुपये हो गया है, 95 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अगर इसी रफ्तार से चली तो जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

बता दें रणबीर कपूर को इससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं श्रद्धा कपूर की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ थी और बहुत जल्द ही श्रद्धा अब ‘नो मीन्स नो’ नाम की फिल्म में देखने को मिलेगी।

फिल्म का सातवें दिन क्या है कलेक्शन

दिन 1     15.73 करोड़

दिन 2     10.34 करोड़

दिन 3     10.52 करोड़

दिन 4     17.75 करोड़

दिन 5     8.90 करोड़

दिन 6      7 करोड़

दिन 7      5.65-5.75 करोड़

Also Read: पत्नी के साथ मेहंदी सेरेमनी में पहुंचे बॉबी देओल को ट्रोल कर रहें लोग, कहा ये क्या पहना है…

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT