होम / RCB vs KKR Live: शार्दुल ठाकुर की आंधी में उड़े आरसीबी के गेंदबाज, केकेआर ने दिया 205 रनों का विशाल लक्ष्य

RCB vs KKR Live: शार्दुल ठाकुर की आंधी में उड़े आरसीबी के गेंदबाज, केकेआर ने दिया 205 रनों का विशाल लक्ष्य

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 6, 2023, 9:59 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (RCB vs KKR Live: Shardul Thakur scored 68 runs in 29 balls, while playing the best innings of his career): आईपीएल का 9वां मैच आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है। केकेआर की ओर से शार्दुल ठाकुर ने अपने करियर की बेहतरीन पारी खेलते हुए 68 रन बनाए जिसकी बदौलत 20 ओवर में केकेआर 204 के विशाल स्कोर तक पहुंचने में सफल हो पाई है।

  • शुरुआती झटके के बाद संभली केकेआर
  • आकाश दीप, सिराज और हर्षल पटेल ने लुटाए रन

शुरुआती झटके के बाद संभली केकेआर

आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने आज टॉस जीत कर पहले केकेआर को बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया था। शुरुआत में केकेआर की पारी डगमाती दिखी। केकेआर के तीन बल्लेबाज 50 से कम के स्कोर पर पवेलियन लौट चुके थे। वेंकटेश अय्यर, मनदीप सिंह और कप्तान नीतिश राणा औज आउट ऑफ फॉर्म रहे। अय्यर (3), मनदीप (0) और राणा (1) रन बनाकर लौट गए। केकेआर के ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अच्छी पारी खेलते हुए 44 गेंदों में 57 रन बनाए। मिडील ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए रिंकु सिंह ने 46 रनों का योगदान दिया।

रसल के शून्य पर आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए शार्दुल ठाकुर ने आज कोलकाता के दर्शकों को पैसा वसूल मनोरंजन किया। ठाकुर ने ना सिर्फ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बल्कि डगमाति केकेआर को एक मजबूत स्कोर तक भी पहुंचाया। शार्दुल ने 234 की स्ट्राइक रेट से 29 गेंदों में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 68 रन बनाए।

आकाश दीप, सिराज और हर्षल पटेल ने लुटाए रन

पिछले मुकाबलें की तुलना में आज आरसीबी के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए। सिराज ने आज अपने चार ओवर की स्पेल में 44 रन दिए और 1 विकेट लिए। आकाश दीप ने मात्र दो ओवर में 30 रन लुटाए। हर्षल पटेल ने तीन ओवर में 38 रन खर्च किए और 1 विकेट लिया।

सबसे कीफायती डेविड विली रहे। विली ने अपने चार ओवर में मात्र 16 रन दिए और 2 विकेट झटके। माइकल ब्रेसवेल ने 3 ओवर में 34 रन देकर 1 विकेट लिया। कर्ण शर्मा ने तीन ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें :- IPL 2023: पर्पल कैप विदेशी तो ऑरेंज कैप पर भारतीय प्लेयर का कब्जा, कैप की रेस में बराबर की टक्कर

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT