होम / Sanjay Singh: अमृतसर कोर्ट में पेश हुए संजय सिंह, पीएम मोदी पर दिया बड़ा बयान

Sanjay Singh: अमृतसर कोर्ट में पेश हुए संजय सिंह, पीएम मोदी पर दिया बड़ा बयान

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 18, 2023, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह आज (शनिवार) अमृतसर पहुंचे। बता दें कि उन्होंने पंजाब के शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया पर ड्रग्स तस्करी को लेकर टिप्पणी किया था। इसी मामले में सुनवाई के लिए उन्हें तिहाड़ जेल से अमृतसर कोर्ट कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया। इसी बीच उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ बड़ा बयान दिया है।

  • अमृतसर कोर्ट कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया
  • मोदी की तानाशाही के खिलाफ जंग जारी

संजय सिंह अभी भी जेल में बंद

नई दिल्ली शराब घोटाले मामले में संजय सिंह अभी भी जेल में बंद हैं। उन्हें आज कोर्ट में पेश होने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच जम्मू तवी ट्रेन से अमृतसर लाया गया। जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी की तानाशाही के खिलाफ जंग जारी है। मैं किसी जेल या फर्जी मुकदमे से बिल्कुल नहीं डरता। मुझे कोर्ट से न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है। 16 दिसंबर को अगली सुनवाई है। न्याय की लड़ाई जारी रहेगी।’ इस बीच संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह भी अदालत पहुंची। वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया भी अदालत पहुंचे।

2016 का मामला

बता दें कि इस मामले में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं ने मजीठिया के उपर नशा तस्करी के आरोप लगाए थे। जिसके बाद सभी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं ने मजीठिया से माफी मांगी थी। वहीं संजय सिंह अभी तक इस मामले में केस लड़ रहे हैं।

यह मामला अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। जिसमें दोनों पक्षों की ओर से गवाही पेश की जा रही है। बता दें कि यह मामला 2016 का है। मोगा में एक रैली के दौरान केजरीवाल व सजंय सिंह ने शिरोमणि अकाली दल के नेताओं को नशा तस्कर बताया था। जिसके बाद मजीठिया ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
Lok Sabha Election: अमित शाह ने वंशवाद की राजनीति को लेकर सपा पर बोला हमला, जानें क्या कहा
Virat Kohli: विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर सवाल उठाने वालों को गंभीर ने दिया जवाब, जानें क्या कहा-Indianews
Mumbai: मुंबई में चिकन शावर्मा खाने के बाद 12 बीमार, सभी अस्पताल में भर्ती; जानें पूरा मामला-ं indianews
ADVERTISEMENT