होम / न्यूयॉर्क- दिल्ली फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का आरोपी शंकर मिश्रा गिरफ्तार

न्यूयॉर्क- दिल्ली फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने का आरोपी शंकर मिश्रा गिरफ्तार

Roshan Kumar • LAST UPDATED : January 7, 2023, 10:33 am IST

इंडिया न्यूज़ (बेंगलुरु, Shankar mishra arrested from from Bengaluru By Delhi police): 26 नवंबर 2022 को एयर इंडिया की न्यूयॉर्क से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में नशे में धुत्त होकर महिला यात्री पर पेशाब करने का आरोपी शंकर मिश्रा को गिरफ्तार हो गया है, दिल्ली पुलिस ने उसको बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। शंकर मिश्रा के खिलाफ एयर इंडिया की शिकायत के बाद बुधवार को मामला दर्ज किया गया.

दिल्ली पुलिस ने कहा कि “शंकर मिश्रा को कल रात गिरफ्तार किया गया और उसे दिल्ली लाया जा चुका है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।”

कौन है शंकर मिश्रा

शंकर मिश्रा अमेरिका स्थित वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फार्गो के भारत चैप्टर का उपाध्यक्ष रह चुका है। शंकर मिश्रा मुंबई का रहने वाला। वह 2021 में अमेरिका के सबसे बड़े राष्ट्रीय बैंकों और वित्तीय सेवा प्रदाता में से एक वेल्स फार्गो में शामिल हुआ था। अपोलो आईओ पर उपलब्ध उनकी संक्षिप्त प्रोफाइल के अनुसार वह पहले 2016-2021 तक एक अन्य प्रमुख बहुराष्ट्रीय बैंक से भी जुड़ा था।

वेल्स फार्गो कंपनी ने बयान जारी कर कहा कि “वेल्स फार्गो कर्मचारियों को पेशेवर और व्यक्तिगत व्यवहार के उच्चतम मानकों पर रखता है और हमें ये आरोप बहुत परेशान करने वाले लगते हैं। इस व्यक्ति को वेल्स फारगो से हटा दिया गया है. हम कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ सहयोग कर रहे हैं।”

वेल्स फार्गो एक प्रमुख वित्तीय सेवा कंपनी है जिसके पास लगभग 1.9 ट्रिलियन डॉलर की संपत्ति है और यह अमेरिका में 10 प्रतिशत से अधिक छोटे व्यवसायों को सेवा प्रदान करती है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT