होम / शार्क टैंक का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है, इस बार नही दिखेंगे अशनीर ग्रोवर

शार्क टैंक का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है, इस बार नही दिखेंगे अशनीर ग्रोवर

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 2, 2022, 10:37 pm IST

इंडिया न्यूज़ (नई दिल्ली, Shark Tank Season 2):सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ ही एक और सीज़न के साथ वापस आने वाला है। इतना ही नहीं, आने वाले सीजन के लिए सभी शार्क को भी लॉक कर दिया गया है।

हालांकि अशनीर ग्रोवर इस सीजन में शार्क के रूप में नहीं लौटेंगे, लेकिन शार्क पैनल में एक नया सदस्य होगा। सीजन 1 में एक निवेशक के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान अशनीर ग्रोवर ने बहुत लोकप्रियता हासिल की थी हालांकि कुछ विवाद भी अपने बयानों को लेकर हुए थे। ​​

सीजन 1 के शार्क – अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नमिता थापर और पीयूष बंसल संभावित व्यवसाय में निवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पैनल में नए शार्क अमित जैन होंगे। अमित जैन कारदेखो ग्रुप के सीईओ और सह-संस्थापक हैं।

देखिए नया टीजर: Video: SONY TV

अपने दूसरे सीज़न में, यह कार्यक्रम, जिसने अपने पहले सीज़न में देश के उद्यमिता को देखने के तरीके को बदल दिया, एक बार फिर इच्छुक उद्यमियों को अपने विचारों को अनुभवी निवेशकों और व्यावसायिक पेशेवरों को पेश करके अपने उद्यमशीलता के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। .

यह शो शार्क टैंक यूएसए शो की लोकप्रिय अवधारणा पर आधारित है। इसने अपना पहला सीजन पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था।

पिछले साल मामाअर्थ की सह-संस्थापक गजल अलघ भी टीम का हिस्सा थी। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि वह इस सीज़न में भी नहीं लौटेगी क्योंकि उसने टीज़र में जगह नहीं बनाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ इस सीजन को होस्ट करेंगे। पिछले साल शो को रणविजय सिंहा ने होस्ट किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT