होम / निधि के बाद स्वाति मालीवाल को कार से घसीटे जाने की घटना !

निधि के बाद स्वाति मालीवाल को कार से घसीटे जाने की घटना !

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : January 19, 2023, 5:58 pm IST

दिल्ली में छेड़छाड़ की घटनाएं तो जैसे आम बात सी हो गई है लेकिन अगर ये घटना दिल्ली की ही महिला आयोग की अध्यक्ष के साथ हो जाए तो सोचिए दिल्ली की सड़के आम महिलाओं के लिए कितनी सुरक्षित हैं। बता दें दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, खबर है कि मालीवाल को एक कार ड्राइवर ने 10 से 15 मीटर तक घसीटा है। ये बात हम नहीं बल्कि खुद स्वाति मालीवाल की ओर से कही गई है।

दरअसल हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें उनके मुताबिक कार में बैठे आरोपी ने उनके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनके गाड़ी से घसीटा भी गया। उनकी ओर से जारी ट्वीट में कहा गया है कि देर रात वो दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात Inspect कर रही थीं। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में उनसे छेड़छाड़ की और जब उन्होंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में उनका हाथ बंद कर उन्हें घसीटा गया। इस पूरी घटना के बाद सवाल ये खड़ा होता है कि यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष ही सुरक्षित नहीं हैं तो बाकि लड़कियों के लिए बाहर निकलना कितना मुश्किल होग।

रात के तीन बजे हुई छेड़छाड़

जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात स्वाती AIIMS के गेट नंबर 2 के करीब थीं। इस दौरान एक कार ड्राइवर ने उन्हें अपनी कार में बैठने को कहा। स्वाती ने जब कार चालक को उसकी इस बदतमीजी के लिए पलटकर डांटा तो उसने बिना किसी देरी के कार का शीशा ऊपर कर लिया। इस दौरान स्वाती का हाथ कार में फंस गया और चालक उन्हें 10 से 15 मीटर तक घसीटता हुआ चलने लगा। पुलिस का कहना है कि रात 3 बजे एक पीसीआर पर उन्हें एक कॉल आया कि एम्स बस स्टॉप के पीछे सफेद रंग की बलेनो कार के चालक ने एक महिला को गलत इशारे किए और उन्हें घासीटा, लेकिन वो बचने में कामयाब रहीं।

स्वाती मालीवाल को पुलिस ने नहीं पहचाना!

पुलिस का कहना है कि पेट्रोलिंग वाहन को रात 3 बजे एम्स गेट नंबर 2 के सामने फुटपाथ पर एक महिला दिखी। उसके बाद महिला से बातचीत करने पर ये पता चला कि उसे कार से घसीटा गया है। महिला ने बताया कि नशे की हालत में एक बलेनो कार चालक ने उनके साथ बदतमीजी की। आगे महिला ने कहा कि चालक ने पहले उसने गंदे तरीके से कार में बैठने के लिए कहा। महिला के द्वारा मना करने पर वह चला गया और सर्विस लेन से यू-टर्न लेकर वापस आ गया। हद तब हो गई जब चालक ने एक बार फिर महिला को कार में बैठने के लिए कहा। उसके बाद महिला ने उसे फटकार लगाई। वह ड्राइवर साइड की खिड़की के पास पहुंची तो कार चालक ने तेजी से खिड़की का शीशा चढ़ा लिया। महिला का हाथ कार में फंस गया और वह 10-15 मीटर तक घसीटती हुई चली गई।

वीडियो के आधार पर होगी कार्रवाई

बता दें, उसके बाद रात 3 बजकर 12 मिनट पर पुलिस ने बलेनो कार को लेकर सभी लोगों को मैसेज भेजा। जिसके बाद उस चालक को गाड़ी सहित रात 3 बजकर 34 मिनट पकड़ लिया गया। वहीं आरोपी की पहचान हरीश चंद्र के रूप में हुई है, आरोपी संगम विहार का रहने वाला है। बड़ी बात ये है कि पुलिस को बाद में इस बात का पता चला कि जिस महिला के साथ घटना घटी है वो कोई और नहीं बल्कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हैं। जब ये घटना हुआ तब स्वाती की टीम ने उसका एक वीडियो भी बनाया जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

ये भी पढ़ें – ‘पेशाब कांड’ के आरोपी शंकर मिश्रा पर एयर इंडिया का बड़ा एक्शन, 4 महीने के लिए किया बैन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को दिया 174 रन का टारगेट-Indianews
Lok Sabha Election 2024: हरियाणा लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारको की लिस्ट की जारी-Indianews
Delhi: तिलक नगर में कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल-Indianews
Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, धन की होगी वर्षा -Indianews
OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
ADVERTISEMENT