होम / Ram Charan Cameo Fee: राम चरण ने येंतम्मा गाने में सलमान के साथ काम करने के कितने लिए पैसे, जानकर हो जाएंगे हैरान

Ram Charan Cameo Fee: राम चरण ने येंतम्मा गाने में सलमान के साथ काम करने के कितने लिए पैसे, जानकर हो जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : April 7, 2023, 12:12 pm IST

इंडिया न्यूज (Ram Charan Cameo Fee) ऑस्कर के विजेता और आरआरआर में अपने अभिनय का तड़का लगाने वाले राम चरण इन दिनों सक्सेस की बुलंदियों को छू रहे हैं। ऐसे में उनका किसी भी फिल्म में आना फिल्म को ऊपर ले जाने के लिए काफी हैं और वही राम चरण को जब से सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के नऐ गाने में देखा गया है तब से ही लोग काफी एक्साइटेड हो गया है, ऐसे में कई लोग यह जानना चाहतें है की राम चरण ने फिल्म में काम करने के लिए कितने पैसे चार्ज किए हैं।

येंतम्मा गाने के लिए राम चरण की फीस

सलमान खान के गाने 'येंतम्मा' के लिए राम चरण ने कोई पैसा नहीं लिया! : WebMorcha.Com

सलमान खान और चिरंजीवी की दोस्ती के बारें में तो सभी जानते है और इसी दोस्ती के लिए रामचरण ने सलमान खान के गाने में अपने स्पेशल डांस नंबर देने की एक भी रुपए चार्ज नहीं किए। यह बात सुनकर काफी हैरान करती है क्योंकि रामचरण जैसे बेहतरीन एक्टर जो देश में ऑस्कर को लेकर आए हैं। उसके लिए लाखों, करोड़ों कमाना कोई आम बात नहीं है। वह किसी भी फिल्म में बस अपनी अपीरियंस देकर करोड़ों कमा सकते हैं लेकिन उन्होंने अपने पिता और सलमान की दोस्ती होने के कारण उनसे एक भी पैसा नहीं लिया।

पिछले साल सलमान ने भी किया था चिरंजीवी की फिल्म में कैमियो

पिछले साल आई फिल्म गॉडफादर जो चिरंजीवी की फिल्म थी। इसमें सलमान ने फिल्म के अंदर कैमियो किया था और उन्होंने भी एक भी पैसा लेने से मना कर दिया था। साथ ही तेलुगू फिल्म में आने का सलमान ने एक भी पैसा नहीं लिया। वही अपनी खुशी को जाहिर करते हुए चिरंजीवी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया था कि उन्हें सलमान के साथ काम करके कैसा लगा। चिरंजीवी ने अपनी पोस्ट में लिखा “#गॉडफादर में आपका स्वागत है, भाई @BeingSalmanKhan! आपके प्रवेश ने सभी को ऊर्जा से भर दिया है और उत्साह अगले स्तर पर चला गया है। आपके साथ स्क्रीन शेयर करना एक परम आनंद है। आपकी उपस्थिति निस्संदेह दर्शकों को जादुई #KICK देगी” और इस लिए रामचरण ने उन्हें यह एहसान वापस लौटाया हैं।

 

 ये भी पढे़: भाईजान ला रहा है साउथ की फिल्म का रीमिक्स, साउथ में करोड़ों कमा चुकी है फिल्म क्या होगा सलमान की फिल्म का रिजल्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT