होम / Congress Candidates List: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, इस सांसद को नहीं मिली जगह

Congress Candidates List: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, इस सांसद को नहीं मिली जगह

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 6, 2024, 1:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Congress Candidates List: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है। पार्टी ने उत्तर और दक्षिण गोवा के संसदीय क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। वहीं, मध्य प्रदेश के मुरैना, खंडवा और ग्वालियर तथा दादर और नगर हवेली (एसटी) के लिए भी उम्मीदवारों की घोषणा की गई है।

Sitting Congress MP from Goa, Francisco Sardinha dropped from the list of candidates for Lok Sabha elections
Sitting Congress MP from Goa, Francisco Sardinha dropped from the list of candidates for Lok Sabha elections

फ्रांसिस्को सार्डिन्हा का नाम हटा

लिस्ट के मुताबिक रमाकांत खलप उत्तरी गोवा से चुनाव मैदान में होंगे। कैप्टन विरियाटो फर्नांडीस दक्षिण गोवा से चुनाव लड़ेंगे। गोवा से मौजूदा कांग्रेस सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची से बाहर कर दिया गया है।

इन लोगों पर लगाया दांव

पार्टी की ओर से जारी उम्मीदवारों की सूची में सत्यपाल सिंह सिकरवार मध्य प्रदेश के मुरैना से जबकि प्रवीण पाठक ग्वालियर से मैदान में होंगे। वहीं खंडवा से नरेंद्र पटेल को उम्मीदवार चुना गया। इसके अलावा पार्टी ने दादर और नगर हवेली में अजित रामजीभाई महल पर अपना दांव लगाया है।

यह भी पढ़ेंः- AAP नेता मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने 18 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT