होम / Punjab Vs Bollywood Vs South: साउथ के बाद अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने दी बॉलीवुड को टकर, 4 दिन में करोड़ों किए पार

Punjab Vs Bollywood Vs South: साउथ के बाद अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने दी बॉलीवुड को टकर, 4 दिन में करोड़ों किए पार

Simran Singh • LAST UPDATED : May 10, 2023, 8:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Punjab Vs Bollywood Vs South, दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री से कड़ी टक्कर के बीच बॉलीवुड को अब पंजाबी इंडस्ट्री से भी डर सताने लगा है। जहां पहले पंजाबी इंडस्ट्री के सिर्फ अपने गाना को लेकर पॉपुलर हुआ करते थे और अब इसकी फिल्मों ने भी कमाल करना शुरू कर दिया है। ऐसे में एक फिल्म सामने आई है। जिसने बेहद ही कम समय में काफी अच्छी कमाई कर ली हैं।

पंजाबी फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड

सिंगर और एक्टर दिलजीत की फिल्म जोड़ी जो 5 मई को रिलीज की गई थी। इसे काफी कम स्क्रीन पर रिलीज किया गया था लेकिन उसके बावजूद भी इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। दिलजीत दोसांझ और निमृत खैरा स्टारर यह फिल्म महेश 4 दिन में ही 12 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म ने भारत में सिर्फ चार करोड़ की कमाई की है लेकिन इसके इंग्लिश वर्जन ने दूसरे देशों में 8 करोड़ का बिजनेस पूरा कर लिया है। अब तक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 12 करोड़ की कमाई करके सभी को चौंका दिया है। साथ ही बता दे कि अमेरिका में दिलजीत की इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा हैं।

Diljit Dosanjh and Nimrit Khaira's 'Jodi' PC- Social Media
Diljit Dosanjh and Nimrit Khaira’s ‘Jodi’ PC- Social Media

रिलीज से पहले विवादों में फंसी थी फिल्म

दिलजीत कि यह फिल्म जोड़ी पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर बेस्ट है। फिल्म में सिंगर अमर सिंह और उनकी पत्नी बीबी अमरजोत कौर की जिंदगी की कहानी को दर्शाया गया है पर रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में फंस गई थी। पटियाला में रहने वाले ईशदीप रंधावा ने फिल्म को लेकर कोर्ट में दस्तक दी थी। जिसमें उनका दावा यह था कि फिल्म के राइट्स पहले ही गौरव सिंह को दे दिए गए हैं और गौरव सिंह का 2022 की नवंबर महीने में निधन हो गया था हालांकि विवादों के बाद भी फिल्म पर कुछ खास असर नहीं पड़ा और बॉक्स ऑफिस पर इसका काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

दिलजीत की एक्टिंग ने जीता दिल

फिल्म में दिलजीत की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया है। इसमें उनके प्रदर्शन को लोगों की खूब सराहना मिली है। दिलजीत की मैनेजर सोनाली सिंह ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा “हमें पहले ही पता था कि दिलजीत की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आएगी, आप लोगों की प्रक्रिया देखकर हम भी काफी खुश है, हमें ऐसी रिएक्शन की ही उम्मीद थी, दिलजीत का अपना एक अलग स्टारडम है, दिलजीत को भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लोग काफी पसंद करते हैं, इसी के चलते फिल्म में को इंग्लिश भाषा में भी काफी प्रदर्शन मिला है”

 

ये भी पढ़े: शाहरुख ने छोड़ी फिल्म तो आमिर बने सुपरस्टार, हॉलीवुड के ऑफर को भी शाहरुख ने किया मना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: ​​19 मई का पंचांग, जानें शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Horoscope Today: 19 मई का राशिफल, जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन- indianews
Kidnap nine month boy: 5 लोगों ने अपहरण किया, नौ महीने के बच्चे को पुरी में ₹ 58,500 में बेचा, गिरफ्तार- Indianews
Uttar Pradesh: एक व्यक्ति के बैंक खाते में आया 9,900 करोड़ रुपये, अपनी आंखों पर नहीं हुआ भरोसा, बैंक ने बताई वजह- Indianews
Air India Express: कोच्चि जाने वाले एयर इंडिया विमान के इंजन में लगी आग, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग- Indianews
Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया- Indianews
RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews
ADVERTISEMENT