होम / क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया कि हो रही हैं जमकर ट्रोल

क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया कि हो रही हैं जमकर ट्रोल

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 30, 2022, 5:55 pm IST

उर्वशी रौतेला ने इंस्टा पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वे किसी परी से कम नहीं लग रहीं. व्हाइट आउटफिट, ईयरिंग्स, मांग टीका लगाए उर्वशी स्टनिंग लग रही हैं. उर्वशी ने इस रैंडम फोटो को पोस्ट कर कमेंट में कुछ खास तो नहीं लिखा है. बस दिल और बर्ड इमोजी 🤍🕊️बनाया है. सब कुछ ठीक था. लेकिन लगता है उर्वशी की फोटो पोस्ट करने की टाइमिंग गलत हो गई है. तभी तो एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटो पोस्ट करने के बाद भी ट्रोल हो रही हैं.

लोगों को इस बात की नाराजगी है कि ऋषभ पंत का जहां इतना बुरा एक्सीडेंट हुआ है, ऐसे में उर्वशी को फोटो पोस्ट करने की पड़ी है. उर्वशी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें याद दिला रहे हैं कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ है. यूजर लिखता है- RP का एक्सीडेंट हो गया है और ये इंस्टाग्राम में लगी पड़ी है. दूसरे ने लिखा- यार ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हुआ है. यूजर ने कहा- भाभीजी ऋषभ भैया का एक्सीडेंट हो गया. उर्वशी की पोस्ट पर लोग ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. शख्स ने लिखा- Get well soon #RP..

 

यूजर लिखता है- हम सभी ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रहे हैं. भाई को भाभी की फीलिंग्स समझ नहीं आ रही है. यूजर ने उर्वशी पर भड़कते हुए कहा- तुम्हारी वजह से ऋषभ पंत को ये सब हुआ है. ऋषभ पंत से जुड़े मामले में उर्वशी रौतेला को ट्रोल करना आम बात हो गई है. ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के कभी रिश्ते में होने की खबर थी. हालांकि उन्होंने कभी इसे कबूल नहीं किया. दोनों की सोशल मीडिया पर हुई कोल्ड वॉर साबित करती है कि उनके बीच अब रिश्ते ठीक नहीं हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT