होम / Anushka Sharma Pregnant: लंदन में देगी अनुष्का अपने दूसरे बच्चे को जन्म? जल्द होगा छोटे मेहमान का स्वागत

Anushka Sharma Pregnant: लंदन में देगी अनुष्का अपने दूसरे बच्चे को जन्म? जल्द होगा छोटे मेहमान का स्वागत

Simran Singh • LAST UPDATED : February 16, 2024, 11:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Pregnant, दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट की जोड़ी यानी कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं, हालांकि लंबे समय से दोनों को अपने दूसरे बच्चे की वजह से पैपराजी की कैमरा के सामने नहीं देखा गया। वैसे तो एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया, लेकिन ऑफिशल अनाउंसमेंट के न होने के बावजूद भी यह चीज सामने आए कि अनुष्का अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। वहीं अब खबर सामने आ रही है कि वह अपने सेकंड बेबी को देश में नहीं बल्कि विदेश में जन्म देंगी।

लंदन में देंगे दूसरे बच्चे को जन्म

बता दें की बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर एक पोस्ट शेयर करी है। उन्होंने हाल में ही एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा। “बस अब कुछ दिनों में एक बच्चा जन्म लेने वाला है। अब देखना यह है कि क्या वह अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनता है, या फिर अपनी मां की तरह फिल्मों में कैरियर बनाएगा #madeinindia #tobeborninlondon”

इस पोस्ट को देखने के बाद यह तो साफ हो गया कि बच्चे का जन्म लंदन में होने वाला है। वही बता दे की पोस्ट शेयर करने की कुछ समय बाद से ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है और सभी लगातार विराट और अनुष्का के आने वाले बच्चों की आस लगाए बैठे हैं।

2020 में दी थी पहली प्रेग्नेंसी की खबर

जैसे कि विराट और अनुष्का के फैंस जानती ही है कि उन्होंने 2020 में अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट की थी और बताया था कि वह जल्दी दुनिया में आने वाला है। जनवरी 2021 में अनुष्का ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम उन्होंने वामिका कोहली रखा था। हालांकि अभी तक कपल ने अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर रिवील नहीं किया है और अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस फिल्म में नजर आएंगे अनुष्का

अनुष्का की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
ADVERTISEMENT