होम / Bastar Teaser: बस्तर का टीजर हुआ रिलीज, नक्सलियों के खिलाफ लड़ती नजर आई अदा शर्मा

Bastar Teaser: बस्तर का टीजर हुआ रिलीज, नक्सलियों के खिलाफ लड़ती नजर आई अदा शर्मा

Simran Singh • LAST UPDATED : February 6, 2024, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bastar Teaser, दिल्ली: द नक्सल स्टोरी का दिलचस्प टीज़र मंगलवार को निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर शेयर किया गया है। द केरल स्टोरी की टीम ने एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक जोरदार, मजबूत, भावनात्मक, साहसी कहानी लाने के लिए हाथ मिलाया है।

टीज़र में अदा के किरदार आईपीएस नीरजा माधवन द्वारा एक्टि एक मिनट लंबा एकालाप दिखाया गया। यह फिल्म की सच्चाइयों की झलक देता है जो बस्तर: द नक्सल स्टोरी में सामने आएंगी।

टीजर को पोस्ट कर लिखी ये बात Bastar Teaser

वीडियो में अदा ने शहीदों की संख्या के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में छद्म बुद्धिजीवी चीन द्वारा देश को विभाजित किया जा रहा है। इसके साथ ही बता दं कि अदा ने टीजर को पोस्ट करते हुए लिखा, “पाकिस्तान के साथ चार युद्धों में 8,738 सैनिक शहीद हुए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं, हमारे देश में नक्सलियों ने 1,500 से अधिक जवानों को मार डाला है। बस्तर भारत को टुकड़ों में विभाजित करने का केंद्र है। मैं, नीरजा माथुर आईपीएस, ने शपथ ली है इन गद्दारों को हमारे देश से खत्म करने के लिए। जय हिंद,” Bastar Teaser

इसके साथ ही टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्ममेकर्स ने लिखा, “निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की एक कहानी! अनकही कहानी को कैद करें… बस्तर – द नक्सल स्टोरी।”

क्या है फिल्म में खास

आखिर में बता दें कि फिल्म को सुदीप्तो सेन द्वारा डायरेक्ट और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा सपोट किया गया है। ये फिल्म विपुल, सुदीप्तो और अदा का पहला सहयोग है। इसके साथ ही फैंस जानते होगे की अदा द केरल स्टोरी, 2023 में बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्मों में से एक बनकर उभरी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सुदीप्तो ने पहले मीडिया को बताया था, “हमारे देशवासी और सिनेमा प्रेमी द केरल स्टोरी के निर्माताओं की एक और फिल्म देखेंगे। हमने बड़े पैमाने पर शोध किया है और स्क्रिप्ट लिखी है। मैं वादा करता हूं कि कुछ दिनों में आप देखेंगे।” हमारी एक और फिल्म देखें जिसे वास्तव में वही प्रतिक्रिया मिलेगी जो हमें द केरला स्टोरी को मिली थी।”

विपुल ने कहा, “हम खुश हैं। केरल स्टोरी को हर जगह अच्छी प्रतिक्रिया मिली और मीडिया के समर्थन से यह काफी दूर तक पहुंची। हम बस्तर से संचालित होने वाले नक्सलियों पर आधारित एक और फिल्म लाने की कोशिश कर रहे हैं। यह विषय है देश के हित में इस पर चर्चा होना बहुत महत्वपूर्ण है। हमें उम्मीद है कि यह हमारे देश के लोगों की आंखें खोल देगा क्योंकि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है।”

वहीं बता दें कि यह फिल्म 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
गुजरात में एटीएस और एनसीबी का बड़ा एक्शन, 230 करोड़ के ड्रग्स के साथ इतने लोगों को किया गिरफ्तार-Indianews
T20 World Cup: भारतीय टीम से कटा इस बड़े खिलाड़ी का पत्ता, यहां देखें संभावित सूची-Indianews
Vande Bharat Train: वंदे मेट्रो का ट्रायल रन जुलाई में, जानें कौन सा शहर सबसे पहले करेगा मेजबानी- indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी का आज कर्नाटक दौरा, बैक-टू-बैक रैलियों को करेंगे संबोधित-Indianews
ADVERTISEMENT