होम / Ajay Devgn : #AskBholaa में फैन ने अजय से पूछा 'सभी फिल्में तब्बू के साथ कर रहे हो, कुछ खास बात'?, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Ajay Devgn : #AskBholaa में फैन ने अजय से पूछा 'सभी फिल्में तब्बू के साथ कर रहे हो, कुछ खास बात'?, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 15, 2023, 10:49 am IST

इंडिया न्यूज:(Ajay Devgn कुछ दिनों से बॉलीवुड सुपर स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे है, सबसे पहले बॉलीवुड किंग खान यानी  शाहरुख अपनी फिल्म पठान के प्रमोशन के लिए ट्विटर पर  #AskSrk सेशन कर रहे हैं। इस सेशन में शाहरुख अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हैं। लेकिन अब इसी सिलसिले में अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भोला के प्रमोशम को लेकर ट्विटर पे #AskBholaa सेशन कर रहें है।

दरअसल, इन दिनों अजय देवगन अपनी फिल्म भोला को लेकर सुर्खियों में हैं, बता दें इस समय सिंघम एक्टर आस्क भोला सेशन ट्विटर पर कर रहे है। इस दौरान अजय के फैन ने ढेरों सवाल पूछे , वहीं अजय ने भी #AskBholaa सेशन में अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए। इस सेशन में कई फैंस ने एक से बड़ कर एक मजेदार सवाल किए है, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसमें अजय और तब्बू के अलावा अमला पॉल भी हैं।

एक ट्विटर यूजर ने अजय से शाहरुख खान के लिए एक शब्द कहने को कहा तो अजय ने जवाब में लिखा, “केवल ‘पठान’ के लिए प्यार”

इसके अलावा एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, सर फ्री टाइम में क्या करते हो? तो अजय देवगन ने लिखा, जब फ्री रहूंगा तब बताता हूं।

वहीं एक दूसरे युजर ने पुछा”सब मूवी तब्बू के साथ कर रहे हो इसके पीछे कोई कारण” तो अजय देवगन ने जवाब में लिखा, ”डेट मिल गए उसके”

 

 

Also Read: वीकेंड पर धिमी पड़ने के बाद भी ‘तू झूठी मैं मक्कार’, 100 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT