होम / IPL2023 Final:‘यह मेरे रिटायरमेंट का सबसे अच्छा समय है, लेकिन’.. जानिए मैच के बाद कप्तान धोनी क्या बोले

IPL2023 Final:‘यह मेरे रिटायरमेंट का सबसे अच्छा समय है, लेकिन’.. जानिए मैच के बाद कप्तान धोनी क्या बोले

Suman Saurabh • LAST UPDATED : May 30, 2023, 3:57 am IST

India News(इंडिया न्यूज), IPL2023 Final: धोनी एंड कंपनी ने 5वीं बार IPL खिताब जीता है। पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के समय बातचीत में सीएसके कप्तान ने काफी बातें कही। पहले तो उन्होंने हर एक सीएसके फैंस को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि जिस तरह का प्यार उनके टीम को मिला है वो काफी भावनात्मक है।

कप्तान एमएस से जब रिटायमेंट के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि परिस्थितिवश अगर आप देखें तो यह मेरे संन्यास की घोषणा करने का सबसे अच्छा समय है। लेकिन इस साल मैं जहां कहीं भी रहा हूं, जितना प्यार और स्नेह दिखाया है, मेरे लिए “धन्यवाद” कहना आसान होगा, लेकिन मेरे लिए सबसे कठिन बात यह है कि अगले 9 महीनों तक कड़ी मेहनत करें और फिर वापस आएं और आईपीएल का कम से कम एक और सीजन खेलें।

मुझे लगता है कि मुझे उनके लिए कुछ करना चाहिए

उन्होंने कहा,” काफी कुछ शरीर पर निर्भर करता है, मेरे पास फैसला करने के लिए 6-7 महीने हैं। यह मेरी तरफ से तोहफे की तरह होगा, यह मेरे लिए आसान नहीं है लेकिन यह तोहफा है। जिस तरह से उन्होंने अपना प्यार और स्नेह दिखाया है, मुझे लगता है कि मुझे उनके लिए कुछ करना चाहिए।”

ट्रॉफी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा,” हर ट्रॉफी खास होती है, मैं बीच में निराश हो गया था, यह सामान्य है लेकिन मुझे भरोसा था। अजिंक्य और कुछ अन्य अनुभवी हैं, इसलिए आपको चिंता करने की ज्यादा जरूरत नहीं है।  रायडू की खास बात यह है कि जब वह मैदान पर होते हैं तो हमेशा अपना 100% देते हैं। लेकिन टीम में उनके होने से मैं फेयरप्ले अवार्ड कभी नहीं जीत पाऊंगा। मैं भारत ए के दौरे के बाद से लंबे समय से उनके साथ खेल रहा हूं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो स्पिन और तेज गति दोनों को समान रूप से खेल सकते हैं। यह वास्तव में कुछ खास है।”

 

Also Read:  IPLFinal2023: पांचवी बार विजेता बनी CSK, आखिरी ओवर में जडेजा ने पलटा मैच

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT