होम / ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर 1 रहने वाली जान्हवी कपूर सिनेमाघरों में रही फ्लॉप

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर 1 रहने वाली जान्हवी कपूर सिनेमाघरों में रही फ्लॉप

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : January 2, 2023, 5:27 pm IST

BOLLYWOOD NEWS : कपूर खानदान की बेटी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना लिया है।जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस लिस्ट में भी इनका नाम है। साल 2022 में जाह्नवी की एक पॉपुलर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म के ट्रेलर ने बहुत नाम कमाया और सबको अपनी तरफ खींचा फिल्म में जाह्नवी ने जबरजस्त एक्टिंग किया।

इतना सब होने के बाद भी वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम नहीं किया और फ्लॉप हो गया। लेकिन नेटफ्लिक्स पर जाह्नवी कपूर की वही फिल्म धमाल मचा रही है।

जाह्नवी कपूर की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही है

आइए हम आपको बताते है कि जाह्नवी कपूर की कौन सी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म , नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रहीं है। दरअसल जाह्नवी कपूर की फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई जिसका नाम ‘मिली’ था।

मिली सच्ची घटना पर आधारित फिल्म थी। लेकिन इस फिल्म को सिनेमाघरों में ज्यादा दर्शक नहीं मिले, जिसकी वजह से जाह्नवी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

इसी फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही जाह्नवी कपूर की मिली फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग में नंबर 1 पर चलने लगी। इस बात की पुस्टि जाह्नवी ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म ( इंस्टाग्राम ) पर बताया और सभी को ध्यानवाद बोला।

किन किन फिल्मो से आगे है ये फिल्म

नेटफ्लिक्स पर कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई फिल्मों की बात करे तो इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’, जाह्नवी कपूर की ‘मिली’ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की फिल्म ‘डीएसपी’ शामिल हैं।

इन सब के बीच जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ ने डबल एक्सएल और डीएसपी से आगे निकल कर नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 ट्रेंडिंग फिल्म बन चुकी है। जाह्नवी की किस्मत सिनेमाघरों में नहीं तो OTT प्लेटफार्म पर चमकी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT