होम / Nostradamus Prediction: साल के अंत में मचेगी तबाही? जानें मॉर्डन नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

Nostradamus Prediction: साल के अंत में मचेगी तबाही? जानें मॉर्डन नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 21, 2023, 4:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Nostradamus Prediction: साल के अंत में मचेगी तबाही? जानें मॉर्डन नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Nostradamus Prediction: दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें भविष्य के बारे में पहले से ही पता चल जाता है या फिर उस चीज का एहसास हो जाता है। ऐसे लोगों में बुल्गारिया की बाबा वेंगा और फ्रांस के भविष्यक्ता नास्त्रेदमस का नाम भी शामिल है। वहीं ब्राजील के रहने वाले 37 साल के एथोस सैलोमे की तुलना नास्त्रेदमस से की जाती है। नास्त्रेदमस को द लिविंग नास्त्रेदमस के नाम से भी जाना जाता है। एथोस सैलोमे ने कई डरावनी भविष्यवाणी भी की है। उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में साल 2023 का अंत पूरी दुनिया के लिए खराब बताया है।

  • साल 2023 का अंत पूरी दुनिया के लिए खराब
  • उनका इरादा लोगों को डराने का नहीं है बल्कि आगाह करने का है

दुनिया में बाढ़ और भूकंप मचाएगा तबाही

सैलोमे ने इससे पहले कोरोना वायरस और रूस-यूक्रेन के युद्द के बार में भी भविष्यवाणी कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने क्वीन एलिजाबेथ की मौत की भी बात कही थी। सैलोमें द्वारी की गई ये सारी भविष्यवाणी सच हुई है। अब उन्होंने कहा है कि इस साल के अंत तक प्राकृतिक आपदाएं आ सकती है।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनका इरादा लोगों को डराने का नहीं है बल्कि आगाह करने का है। उन्होंने कहा कि इस साल के खत्म होने से पहले दुनिया में बाढ़ और भूकंप से लोगों को काफी पेरशानी होने वाला है। साथ ही उन्होंने बताया कि इसका सबसे ज्यादा असर पैसिफिक रिंग ऑफ फायर पर होगा। जिससे की उत्तरी कैलिफोर्निया और दक्षिण ब्रिटिश कोलंबिया के बीच के क्षेत्र में भीषण तबाही मच सकती है।

इन देशों में भारी बारिश की संभावना 

साथ ही उनका कहना है कि फिलीपींस और थाईलैंड में तूफान भी आ सकता है। इसके अलावा ब्राजील, गंगा और मेकांग नदी डेल्टा जैसे इलाकों में भारी बारिश की संभावना भी है। सैलोमें ने इन सारी परेशानीयों से निपटने के लिए अभी से ही उपाय करने की चेतावनी दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि हो सकता है कि कुछ घटनाएं सच ना भी हो। ऐसे में डरने की कोई बात नहीं है।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT