होम / Saif-Kareena Anniversary: बी-टाउन के फेमस कपल सैफ-करीना करेंगे एनिवर्सरी सेलिब्रेट, देखें खास तस्वीरें

Saif-Kareena Anniversary: बी-टाउन के फेमस कपल सैफ-करीना करेंगे एनिवर्सरी सेलिब्रेट, देखें खास तस्वीरें

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : October 16, 2023, 9:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Saif-Kareena Anniversary, दिल्ली: आज बी-टाउन के फेमस कपल में से एक करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी कुछ फैमिली फोटोज दिखाते हैं। जैसा की हम सब जानते है कि करीना और सैफ बॉलीवुड के सबसे फेमस और पसंदीदा कपल में से एक माने जाते हैं। करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर, 2012 में हुई थी। दोनों की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं। इस कपल के दो बच्चे भी हैं, बड़ा बेटा तैमूर और छोटा बेटा जेह है। करीना और सैफ अक्सर अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपनी फिल्मी लाइफ में कितने भी व्यस्त क्यों न हो, लेकिन दोनों अपने परिवार के साथ समय बिताने का कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी, जिसमें दोनों अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। चलिए देखते हैं इन दोनों की कुछ अनदेखी फैमिली तस्वीरें।

पटौदी परिवार की फैमिली फोटो

कुछ समय पहले ही करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रक्षाबंधन की तस्वीरें शेयर की थीं। फोटोज में पटौदी फैमिली के कई सारे सदस्य एक साथ एक फ्रेम में देखने को मिले थे। वहीं, सारा अली खान अपने तीनों भाइयों को राखी बांधते हुए नजर आ रही थी। इस फोटोज में सैफ अली खान की सिस्टर्स सबा और सोहा भी दिखाई दे रही हैं।

Family Photo
Family Photo

विदेश में फैमिली टाइम किया एन्जॉय

तस्वीर में सैफ और करीना अपने बच्चों के साथ विदेश में फैमिली टाइम एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

इन तस्वीरों में करीना और सैफ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए दिख रहे हैं। देखा जा सकता है कि कैसे दोनों ने स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में एक साथ कहर ढहा रहे हैं।

सारा और इब्राहिम के साथ बॉन्डिंग

सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ भी करीना कपूर की अच्छी बॉन्डिंग हैं। सारा अली खान और इब्राहिम, सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं।

ये भी पढ़े 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT