होम / Urfi: उर्फी के स्टाईल को देख लोगों ने कहा उन्हें अजूबा, बालों के जगह लगाए मोती

Urfi: उर्फी के स्टाईल को देख लोगों ने कहा उन्हें अजूबा, बालों के जगह लगाए मोती

Simran Singh • LAST UPDATED : March 14, 2023, 4:52 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Urfi) उर्फी जावेद अपने अलग और अटपटे अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है। आए दिन उनके अजीबोगरीब कपड़े और फैशन को देखकर वो वायरल होती ही रहती हैं। वही हाल के दिनों में उन्होंने एक ऐसा लुक अपनाया है। जिसे हर कोई देख यही कह रहा है कि इसकी हद क्या हो सकती है।

उर्फी ने किया घूंघट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बार पब्लिक के बीच उर्फी जिस तरह के कपड़े पहन के आई उसमें उन्होंने वाइट कलर का ट्यूब टॉप और वाइट पेंट पहनी थी। साथ ही उन्होंने सर पर बालों की जगह नीले रंग के मोतियों के बाल बना कर उनसे अपना मुंह छुपा रखा था। इस तरह के अजीब कपड़े देख हर कोई हैरान रह गया।

लोगों ने किए कॉमेंट

उर्फी के इस स्टाईल को देखकर कई लोगों के कॉमेंट सामने आए। जिसमें एक ने लिखा कि “ऐसे कपड़े पहनोंगी तो मुंह दिखाने के लायक नहीं रहोगी” वही दूसरे ने लिखा “जब भी मैं सोचता हूं कि उर्फी ने हद कर दी है तो वह एक और हद लेकर सामने आ जाती है” वही एक और यूजर ने कमेंट किया “इस जन्म में मैंने दुनिया के सारे अजूबे देख लिए इसके लिए उर्फी को थैंक्स”

पहले क्या करती थी उर्फी 

अपनी अलग स्टाईल से पहले उर्फी को एक एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता था। उर्फी कई सीरियल्स में बतौर ऐक्टर काम कर चुकी है। साथ ही वह कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन इन सब चीजों से शोहरत ना पाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी किस्मत आजमाने का सूची और फिर धीरे-धीरे अपने अजीब कपड़ों की वजह से वह लोगों के बीच मशहूर होने लगी।

 

ये भी पढ़े: आज आमिर ने मनाया 58वां जन्मदिन, एक्टर से पहले थे असिस्टेंट डायरेक्टर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT