होम / Sukesh And Jacqueline: सुकेश ने लिखा जैकलीन के लिए लव लेटर, कहा "आज मैंने पहले बीर ईश्वर से कुछ मांगा है"

Sukesh And Jacqueline: सुकेश ने लिखा जैकलीन के लिए लव लेटर, कहा "आज मैंने पहले बीर ईश्वर से कुछ मांगा है"

Simran Singh • LAST UPDATED : August 11, 2023, 12:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sukesh And Jacqueline, दिल्ली: देश में करोड़ की ठगी करके दिल्ली की जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज़ लव लेटर लिखा है। बता दें की अभिनेत्री आज अपने 38वां जन्मदिन मना रही है और इस मौके पर सुकेश ने अपनी दिल की बात को खोलकर सामने रख दिया है। लव लेटर को हिंदी में लिखा गया है। भाषा को देखते हुए बहु सी गलतियों वाले इस लेटर में सुकेश अपने रोमांटिक अदांज को दिखा रहें है।

सुकेश ने अपने प्यार के लिए लिखा लव लेटर

बता दें की सुकेश ने अपने लव लेटर में लिखा, “मेरी प्यारी दुनिया की सबसे खूबसूरत बोम्मा जैकी पेड़ में हज़ारों फूल खिलते हैं पर उसमें से एक खास होता है, जिंदगी में हज़ारों याद आते हैं, पर उसमें से एक कोई खास होता है, जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है, आज मैंने पहले बीर ईश्वर से कुछ मांगा है, उनके आगे सिर झुकाया है, दुनिया की हर खुशी तुम्हारे कदमों में रख दूं, तुम्हारे सारे गम मैं अपना लूं, तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा पूरी करूं… बार बार दिन ये आए… बार बार दिल ये गाये.. तुम जियो हज़ारों साल…हैप्पी बर्थडे..हैप्पी बर्थडे..आई लव यू मेरी जान”

Jacquline

कई और लव लेटर लिख चुके है सुकेश

देश में 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में इस समय सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की जेल में बंद है और जैकलीन के लिए उनके द्वारा लिखा यह पहला पत्र नहीं है। बता दें की इस साल सुकेश 3 बार एक्ट्रेस के लिए लव लेटर लिख चुके है। जानकारी के लिए बात दें की इस साल मार्च में अपने जन्मदिन पर सुकेश ने जैकलीन को लेटर लिखा था। इस लेटर में सुकेश ने कहा था कि मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं। इसके बाद अप्रैल में सुक्श द्वारा एक बार फिर लेटर लिखा गया। फिर मई में एक बार फिर उनका ल्टर सामने आया।

सुकेश और जैकलीन का है रिश्ता

इसके साथ ही बता दें की सुकेश चंद्रशेखर यह साफ शब्दों में कहते है की वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में थी। इसके अलावा सुकेश का नाम बॉलीवुड एक्ट्रस नोरा फतेही के साथ भी जोड़ा जा चुका है। सुकेश से जुड़े सभी मामलों में नोरा और जैकलीन को भी शामिल किया जाता है। इसके सात ही सुक्श और जैकलीन के करीबियों की गवाही की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी है।

 

ये भी पढे़: अक्षय की फिल्म OMG 2 का रिव्यू आया सामने, कहा “यह एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी फिल्म है”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT