होम / Sonu Sood: देश का सुपर हीरो जल्द आएगा बड़े पर्दे पर नजर, फिल्म फतेह की शुटिंग हुई शुरु

Sonu Sood: देश का सुपर हीरो जल्द आएगा बड़े पर्दे पर नजर, फिल्म फतेह की शुटिंग हुई शुरु

Simran Singh • LAST UPDATED : March 12, 2023, 9:22 am IST

इंडिया न्यूज:(Sonu Sood) देश में महामारी के समय जहां हर कोई हिम्मत हार बैठा था और किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या करें। उस समय सोनू सूद ने हिम्मत दिखाते हुए कई लोगों की मदद की थी। यहां तक कि आज भी वो लोगों की मद्द करने से पीछे नहीं हटते हैं। सोनू सूद पूरे देश की नजरों में एक सुपर हीरो बन चुके हैं और इसी सुपर हीरो की जल्द ही एक फिल्म बॉलीवुड में दस्तक देने वाली है।

सोनू सूद की फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद जल्दी बॉलीवुड फिल्म फतेह में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग अमृतसर, पंजाब में शुरू कर दी गई है। वही इस फिल्म को वैभव मिश्रा डायरेक्ट करने वाले हैं और यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। साथ ही सोनू सूद के साथ इसमें जैकलीन फर्नांडीज, शिवज्योति राजपूत और विजय राज नजर आएंगे। इस फिल्म की जानकारी देते हुए सोनू सूद ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म शुरू होने पर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सफर की शुरुआत हो चुकी है।

क्या होगी फिल्म की कहानी

फिल्म फतेह एक साइबरक्राइम बेस फिल्म होने वाली है। जिसके अंदर भरपूर एक्शन और दमदार कहानी होगी। इसके साथ ही बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एथिकल हैकर कोच को भी रखा गया है। जो सितारों की मदद के लिए सेट पर रहेंगें। इन सब चीजों से ही बात तो साफ है कि फिल्म में नए जमाने की टेक्नोलॉजी को भरपूर दिखाया जाएगा।

 

ये भी पढ़े: अक्षय कॉमेडी से करने वाले है वापसी, अब तक 6 फिल्म रहा चुकी है फ्लॉप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT