होम / Tara Sutaria: क्या है तारा सुतारिया के पिंक ड्रेस का प्राइस, हजारों की कीमत से लुक को किया कंप्लीट

Tara Sutaria: क्या है तारा सुतारिया के पिंक ड्रेस का प्राइस, हजारों की कीमत से लुक को किया कंप्लीट

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2023, 11:57 am IST

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन तारा सुतारिया को उनके फैशन सेंस की वजह से काफी पॉपुलेरटी हासिल है और वही हाल ही में हुए NMACC के इंवेट में वह काफी खूबसूरत नजारा आ रही थी। ऐसे में कई लोग जानना चाहते हैं कि इस खूबसूरत से गाउन का प्राइस क्या हैं।

तारा सुतारिया की ड्रेस

तारा सुतारिया ने अपनी अंदर की छुपी राजकुमारी को बाहर निकालते हुए म्यूजिक शो ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ के अंदर नेता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में पिंक कलर का गाउन पहना यह लुक उनकी बॉडी पर काफी अच्छा लग रहा था। तारा ने इसके साथ बालों को खुला रखा था।

Tara Sutaria PC- NMACC
Tara Sutaria PC- NMACC

कहां से तारा ने ली ड्रेस

इस खास रात के लिए तारा ने जिस ड्रेस को पहना था। वह लंदन के हाउस ऑफ सी बी (House of CB) से लिया गया था। इसके साथ ही इस पिंक आउटफिट में थाई हाई स्लिट और डीप नेक से और भी अच्छा लुक आ रहा था। वहीं तारा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए डायमंड ब्रेसलेट रिंग और इयररिंग्स भी पहनी थी। साथ ही उन्होंने जिम्मी चू की हील्स पहने थे।

Tara Sutaria PC- Social Media
Tara Sutaria PC- Social Media

तारा का मेकअप

तारा के मेकअप पर नजर डाले तो उन्होंने शॉफ्द करल से अपने बालों को सजाया था। वही मेकअप में उन्होंने कंटूरिंग की थी। इसके साथ ही अपने आइब्रोज, ब्लैक आईलाइनर, पिंक आईशैडो और काजल से लदी पलकें के साथ गुलाबी चमकदार होंठ से लुक को कंप्लीट किया था।

Tara Sutaria PC- Social Media
Tara Sutaria PC- Social Media

क्या है ड्रेस का प्राइस

अगर ड्रेस की प्राइस की बात करें तो तारा के पिंक गाउन का प्राइस हाउस आरसीबी की ऑफिशल वेबसाइट पर अवेलेबल है, जो $199 है। अगर भारतीय रुपयों में देखा जाए तो यह 20,556 होते हैं।

House of CB PC- Social Media
House of CB PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: गौरी खान ने शेयर किया सुहाना की वीडियो, बॉलीवुड ने भर भर कर किया कमेंट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT