होम / Parineeti And Raghav: कब होगी परिणीति और राघव की सगाई, सामने आ गई डेट, अनाउंसमेंट के बाद साथ आए नजर

Parineeti And Raghav: कब होगी परिणीति और राघव की सगाई, सामने आ गई डेट, अनाउंसमेंट के बाद साथ आए नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : May 9, 2023, 12:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti And Raghav, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के साथ होने की और सगाई करने कि खबरें काफी लबें समय से सामने आ रही है। वही अब दोनो कपल को लेकर एक और बड़ी खबर आई है। जिसमें कहा जा रहा है की दोनो कपल परिवार के बीच सगाई कर एक गूसरे के साथ रिश्ते में बंध सकते है। वही अब इस बात की सूत्रों के साथ पुष्टि की जा रही हैं। आप भी देखे सगाई से शादी की पूरी तैयारी।

क्या है सगाई की तारीख

सूत्रों ने बताया कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शनिवार 13 मई को सगाई करेंगे। समारोह दिल्ली में आरोजित किया जाएंगा, वही सगाई समारोह के लिए करीब 150 करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित भी किया गया है। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह इस साल के अंत में होगी। अभिनेता और राज्यसभा सांसद को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, हाल ही में एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में भी दोनो साथ में स्पोट हुए थे।

Parineeti And Raghav PC- Social Media
Parineeti And Raghav PC- Social Media

किन मौको पर साथ नजर आए कपल, यह है शादी की पुष्टि

  • मुंबई के बांद्रा में एक रेस्तरां में डेट नाइट के लिए बाहर निकलने के बाद रविवार शाम को भी उन्हें एक साथ क्लिक किया गया था।
  • परिणीति के छोटे भाई शिवांग चोपड़ा भी इस जोड़े के साथ देखे गए।
  • जब पत्रकारों ने उनसे शादी की तारीख के बारे में पूछा तो चोपड़ा और चड्ढा ने कुछ नहीं कहा। हालाँकि, दोनों ने अपनी चुप्पी साध ली, मुस्कुराए और चले गए।
  • चड्ढा और चोपड़ा ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ अध्ययन किया। उन्हें पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट और शहर के एक रेस्टोरेंट में साथ देखा गया है।
  • आप सांसद संजीव अरोड़ा ने पिछले महीने कहा था कि दोनों शादी कर रहे हैं।
  • श्री अरोड़ा ने एक ट्वीट में कहा था, “मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूं। उनके मिलन को ढेर सारा प्यार, खुशी और साथ मिले। मेरी शुभकामनाएं।”

परिणीति चोपड़ा का फिल्मी करियर

परिणीति चोपड़ा ने 2011 में फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से अपनी शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका के साथ ऊंचाई में देखा गया था। अभिनेता को अगली बार चमकिला और कैप्सूल गिल में देखा जामे वाला हैं।

 

ये भी पढ़े: रोमांटिक अंदाज में अमीर की बेटी ने मनाया जन्मदिन, किस करते हुए आई नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT