होम / Malaika Arora: तलाक के सालों बाद एक्स हसबैंड और बेटे की परवरिश पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

Malaika Arora: तलाक के सालों बाद एक्स हसबैंड और बेटे की परवरिश पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 20, 2023, 9:29 am IST

इंडिया न्यूज:(Malaika Arora) बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा 48 साल की होने के बावजूद, बॉलीवुड की आज की नई एक्‍ट्रेस को अपने फिटनेस से मात दिया करती है। मलाइका अपनी फिटनेस और टोन्‍ड बॉडी से हर किसी को हैरान कर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। बता दें फिटनेस के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने एक्स हसबैंड और अपने लव लाइफ को भी लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 दरअसल मलाइका ने सलमान खान के भाई बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से 1998 में शादी की थी, और 19 साल के लंबे रिश्ते के बाद 2017 में अरबाज से तलाक लेकर अलग हो गई। बता दें मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है, वहीं तलाक के बाद मलाइका अरहान की को-पैरेंट हैं। जिस बारे में हाल ही में मलाइका ने  एक मीडिया इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 बता दें मीडिया इंटरव्यू में मलाइका ने को-पैरेंटिंग और सिंगल मदर होने के बारे में बात करते हुए कहा, “को-पैरेंटिंग हमेशा मुश्किल होती है, आप हमेशा बहुत सी चीजों के बारे में एक फेज पर नहीं होते हैं। खासकर जब आप अपने अलग रास्ते पर जाते हैं, तो हमेशा कुछ ऐसा होता है जो फ्रेम में बिल्कुल फिट नहीं होता है। लेकिन शुक्र है कि अरबाज और मैं दोनों आज बेहतर इंसान हैं।”

आगे मलाइका बताती है, “हमें इस बात पर गर्व है कि हम साथ आ सकते हैं और अपने बच्चे को वह सारा ध्यान दे सकते हैं, जिसकी उसे जरूरत है, जिसके वह हकदार है। हम उसके लिए हर कदम पर हैं, चाहे उसके माता-पिता साथ हों या नहीं। लेकिन, हम एक यूनिट के रूप में साथ हैं। मुझे लगता है कि यहीं मायने रखता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 इसके साथ ही तलाक के बाद ‘खान’ सरनेम नहीं छोड़ने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रस कहती है की, “मुझे बहुत से लोगों ने बताया कि मैं सरनेम छोड़ने की सबसे बड़ी गलती कर रही हूं। सभी ने कहा कि ‘आपको पता नहीं है कि सरनेम का कितना महत्व होता है’। मेरे एक्स ससुराल वालों और मेरे एक्स फैमिली के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है।” बता दें इन दिनों जहां मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है, वहीं अरबाज इतालवी मॉडल-डांसर जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

Also Read: सारा के सादगी पर फिदा हुए फैंन्स, चूल्हे पर खाना बनाने का वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
ADVERTISEMENT