होम / UP Assembly Election 2022: जौनपुर में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, बोले- 'अखिलेश सरकार में खून करने में यूपी नंबर-1 था'

UP Assembly Election 2022: जौनपुर में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, बोले- 'अखिलेश सरकार में खून करने में यूपी नंबर-1 था'

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 3, 2022, 1:16 am IST

इंडिया न्यूज़, जौनपुर।

UP Assembly Election 2022 जैसे-जैसे सातवें चरण के चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों के समर्थन में उनके स्टार प्रचारक नेता ताबड़तोड़ जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं।

बुधवार को जौनपुर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने केराकत के प्रत्याशी दिनेश चौधरी के समर्थन में थाना गद्दी में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह (Amit Shah) ने सपा की अखिलेश सरकार और बसपा, कांग्रेस के ऊपर जमकर निशाना साधा और कई आरोप लगाए।

Also read: Russia Ukraine Today Live Updates : रूस का अल्टीमेटम, यूक्रेन बिना देरी सौंपे कोनोटोप सिटी, नहीं तो नामोनिशान मिटा देंगे

उन्होंने कहा कि क्या केराकत में कमल खिलाना है पांच चरण के चुनाव को संपन्न कराने के बाद मैं यहां आया हूं पांच चरण के चुनाव में सपा, बसपा का सूपड़ा साफ हो गया। छठे और 7वें चरण में 300 पार हो जाएगा।

Also read:UP Assembly Election 2022: मुबारकपुर में जनसभा के दौरान ओवैसी(Owaisi) ने जनता से पूँछा, ‘यू लव मी’?, बदले में ये मिला जवाब

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि 5 साल में योगी ने चुन-चुन के यूपी से सभी माफिया साफ कर दिया, बचे माफिया अब जेल में है। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि साइकल पर मत चढ़ना अखिलेश सरकार में खून करने में यूपी नंबर वन था।

अखिलेश को दूसरे ऐनक से दूसरा धर्म दिखाई देता है, जबकि भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास करने का काम करती है। अमित शाह (Amit Shah) ने कहा सरकार बनाने के बाद 1.67 करोड़ से अधिक लोगों को सिलेंडर दिया जाएगा, होली और दिवाली पर सबको एक-एक सिलेंडर मुफ्त दिया जाएगा।

Amit Shah बोले- सरकार बनी तो बिजली मुफ्त
अमित शाह(Amit Shah) ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि योगी सरकार में 24 घंटे बिजली मिलती है, जबकि सपा सरकार में नहीं मिलती थी। 2 करोड़ 61 लाख लोगों को शौचालय दे कर उनका सम्मान हमारे देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है।

किसानों को पीएम मोदी सरकार ने किसान सम्मान निधि बिना किसी भेद भाव के भेजा है। मोदी जी ने कोरोना वैक्सीन बनाने वाले तमाम वैज्ञानिकों को भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने वैक्सीन बनाकर करोड़ों देशवासियों को बचाया है।

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा मोदी जी ने 130 करोड़ जनता को निशुल्क वैक्सीन लगवा कर तीसरी लहर से बचाया है.  सरकार बनते ही आने वाले 5 साल में बिजली मुफ्त मिलेगी, भाजपा सरकार में गरीबों को टीका लगाने का काम मोदी सरकार ने किया।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT