होम / Bareilly News: हत्या के आरोपी ने यूपी जेल से किया लाइव स्ट्रीम, वीडियो में कहा कुछ ऐसा मच गई सनसनी; जानें पूरा मामला

Bareilly News: हत्या के आरोपी ने यूपी जेल से किया लाइव स्ट्रीम, वीडियो में कहा कुछ ऐसा मच गई सनसनी; जानें पूरा मामला

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 17, 2024, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bareilly News: हमारे देश में अक्सर जेल से कुछ ना वीडियो वायरल होते रहता हैं। लेकिन इस बार तो सारी हदें पार हो गई। एक हत्या के आरोपी द्वारा बरेली सेंट्रल जेल के अंदर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लाइव वीडियो स्ट्रीम ही कर दिया। इसके कुछ दिनों बाद, जिला जेल प्रशासन ने तीन वार्डन को निलंबित कर दिया और डिप्टी जेलर को लखनऊ मुख्यालय में स्थानांतरित कर दिया। हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। जिसमें कथित तौर पर कैदी आसिफ खान को जेल से लाइव चैट करते हुए दिखाया गया।

खान को दोस्तों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया, वह खुद को “आनंद” लेने का दावा कर रहे थे, उनकी टिप्पणियों से आसन्न रिहाई का संकेत मिलता था। उसने कथित तौर पर अपने दोस्तों से कहा, “मैं स्वर्ग में हूं और इसका आनंद ले रहा हूं। मैं बहुत जल्द (जेल से) बाहर आऊंगा।”

बढ़ाई गई सुरक्षा

बुधवार को बरेली के एसपी (सिटी) राहुल भाटी ने घटना की जांच के लिए जेल का दौरा किया. हालाँकि, स्ट्रीमिंग के लिए इस्तेमाल किया गया फ़ोन खान के बैरक में नहीं पाया जा सका।

खान पर 2 दिसंबर, 2019 को शाहजहाँपुर में अपने कार्यालय के अंदर लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार 34 वर्षीय राकेश यादव की हत्या का आरोप है। उन्होंने राहुल चौधरी के साथ मिलकर कथित तौर पर एक प्रतिद्वंद्वी के निर्देश पर हत्या को अंजाम दिया था। जमानत पर। सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद यादव के भाई ने जिला मजिस्ट्रेट उमेश प्रताप सिंह से संपर्क किया और शिकायत दर्ज करायी।

Also Read: Aaj Ka Rashifal: रविवार का दिन इन राशियों के लिए लेकर आएगा गुड न्यूज, जानें क्या कहता है आपका राशिफल  

सलाखों के पीछे मौज

दोनों आरोपियों को शुरू में शाहजहाँपुर जिला जेल में हिरासत में लिया गया था, लेकिन यादव के भाई द्वारा सलाखों के पीछे आनंद ले रहे “विशेषाधिकारों और अतिरिक्त सुविधाओं” के बारे में चिंता जताने के बाद उन्हें बरेली सेंट्रल जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

बरेली के एसपी (जेल) विजय राय टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे, हालांकि एक सूत्र ने कहा कि खान को उच्च सुरक्षा वाले बैरक में स्थानांतरित कर दिया गया है।

Also Read:- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT