होम / Sanjeev Balyan: भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर हमला,10 कार्यकर्ता हुए घायल

Sanjeev Balyan: भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर हमला,10 कार्यकर्ता हुए घायल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 31, 2024, 2:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjeev Balyan: लोकसभा के तारीख में अब ज्यादा दिन नहीं रह गया है इसके साथ ही पार्टियों में गरमागर्मी तेज हो गई है। वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री और मुजफ्फरनगर से बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर शनिवार देर शाम किसी ने हमला कर दिया। प्रचार वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की गयी। पथराव में करीब 15 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं और करीब 10 लोग घायल हो गए। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। एसपी के मुताबिक फिलहाल गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

घटना को लेकर डॉ. संजीव बालियान ने कहा है कि, हमला सुनियोजित तरीके से किया गया है।

संजीव बालियान के काफिले पर हमला

बता दें कि, शनिवार को डॉ. संजीव बालियान अपने काफिले के साथ शाहपुर, सिखेड़ा, फहीमपुर खुर्द, मोजड़ी जसोल, सिकंदरपुर कदली चांदसमद, चंद्रपुरी, पिपलहेड़ा, टिटोडा में बैठकें करने के बाद रात करीब साढ़े आठ बजे मढ़करीमपुर में राकेश प्रधान के घर पर बैठक में पहुंचे। जब वह ग्रामीणों को संबोधित करने लगे तो पीछे खड़े कुछ युवकों ने विरोध करते हुए उन पर हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान लोगों ने घरों की छतों से पथराव कर दिया। प्रत्याशी के समर्थक भी आक्रोशित हो गये और मारपीट शुरू हो गयी। पथराव में काफिले की 15 से ज्यादा गाड़ियों के शीशे टूट गये। पथराव की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मारपीट में नितिन सोम, छोटू सोम, अभिषेक, भीम सिंह चौहान आदि घायल हो गये। घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PAN Card Misuse: पैन कार्ड का एचआरए लाभ लेने के लिए हो रहा फर्जीवाड़ा, मामले में पकड़े गए हजारों केस

एसपी ने क्या कहा?

मामले को लेकर एसपी सिटी ने बताया कि, गांव में कुछ शरारती तत्वों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत आने के बाद शरारती तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

‘हमले की बनाई गई थी योजना’

भाजपा के प्रत्याशी और केंन्द्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान का कहना है कि, मधकारीपुर में साजिशन हमला हुआ है। उन्होंने इस मामले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी को भी अवगत कराया है।

Samsung Galaxy A23 के दाम में आई गिरावट, डिस्काउंट में फोन लेने का मौका, जानें डिटेल्स

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT