होम / यूपी के खेलकूद मंत्री सर्किट हाउस में सर्पदंश की आशंका में अस्पताल में भर्ती, ढाई घंटे बाद मिली छुट्टी

यूपी के खेलकूद मंत्री सर्किट हाउस में सर्पदंश की आशंका में अस्पताल में भर्ती, ढाई घंटे बाद मिली छुट्टी

India News Desk • LAST UPDATED : May 2, 2022, 9:12 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
उत्तर प्रदेश के बांदा में योगी सरकार के खेलकूद और युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra Yadav) को सर्किट हाउस (circuit house) में देर रात जहरीले कीड़े ने काट लिया। मंत्री की हालत धीरे-धीरे बिगड़ने लगी तो आशंका जताई गई कि उन्हें सांप ने काटा है। फिर क्या था आला अफसरों को इस बार की खबर मिलते ही उनके तो हाथ-पांव फूल गए और आनन-फानन मंत्री जी को जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया गया। करीब ढाई घंटे तक चले उपचार के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि उन्हें सांप ने नहीं, चूहे ने काटा है। तब जाकर पूरे प्रशासनिक अमले ने चैन की सांस ली।

आला अफसरों के हाथ पांव फूले

बुंदेलखंड में जन-कल्याणकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत परखने राज्यमंत्री शुक्रवार को बांदा जिले के दौर पर पहुंचे थे। इस दौरान वह मवई बाईपास स्थित सर्किट हाउस में रुके हुए थे। अचानक देर रात करीब 3 बजे उन्हें सोते समय किसी कीड़े ने काट लिया। सर्किट हाउस के आसपास घना जंगल होने के चलते सांप के डंसने की आशंका में मंत्री जी के पुरे स्टाफ में भय का माहौल पैदा हो गया। सूचना मिलते ही जिले के आला अफसरों तक के हाथ-पांव फूल गए। दर्द बढ़ने लगा तो मंत्री जी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर डीएम से लेकर एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सभी अधिकारी देर रात जिला अस्पताल में डेरा जमाए रहे। करीब ढाई घंटे बाद मंत्री जी को जिला अस्पताल से छुट्टी दी गई।

मंत्री जी की तबियत बिलकुल ठीक

अस्पताल के डॉ. एसएन मिश्र ने बताया है कि “बीती रात मंत्री गिरीश चन्द्र यादव को किसी कीड़े ने काट लिया था। आसपास जंगल होने के चलते मंत्री जी को ऐसा लगा कि सांप ने काट लिया होगा। तुरंत देर रात 3 बजे के आसपास ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब पुष्टि हुई कि सांप ने नहीं, चूहे ने काटा है तब जाकर सुबह 5 बजे के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। अब मंत्री जी तबीयत बिलकुल ठीक है।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद गौतमबुद्ध नगर में 31 मई तक धारा 144 लागू

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
ADVERTISEMENT