होम / घोर कलयुग! चाय में थूक मिलाकर मुसाफिरों को पिला रहे थे दो शख्स, ऐसे फूटा भांडा

घोर कलयुग! चाय में थूक मिलाकर मुसाफिरों को पिला रहे थे दो शख्स, ऐसे फूटा भांडा

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 9, 2024, 2:22 pm IST
ADVERTISEMENT
घोर कलयुग! चाय में थूक मिलाकर मुसाफिरों को पिला रहे थे दो शख्स, ऐसे फूटा भांडा

Mussoorie News

India News Uttarakhand(इंडिया न्यूज),Mussoorie News: मसूरी में बर्तन में थूक कर चाय बनाकर पर्यटकों को पिलाने के आरोप में दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। दोनों आरोपी युवक समुदाय विशेष के हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शहर कोतवाल अरविंद कुमार चौधरी ने बताया, हिमांशु बिश्नोई नेहरूग्राम थाना रायपुर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है।

सुहाने मौसम का आनंद ले रहा था हिमांशु 

हिमांशु ने कहा कि वह 29 सितंबर को सुबह मसूरी घूमने आया था। मसूरी लाइब्रेरी चौक (गांधी चौक) पर करीब सुबह 6.30 बजे एक रेड़ी पर दो लड़के थे। जो पर्यटकों को बंद-मक्खन नाश्ता बनाकर बेच रहे थे। हिमांशु का कहना है कि पर्यटक वहां नाश्ता करने के साथ चाय-मैगी सुहाने मौसम का आनंद ले रहे थे।

चाय बनाने के बर्तन में थूक रहा था युवक

हिमांशु का आरोप है कि इस बीच उसने देखा कि चाय बनाने वाला लड़का चाय बनाने के बर्तन में थूक रहा था। उसकी बनाई वीडियो में भी बर्तन में थूकते हुए रिकॉर्ड हो गया। जब युवक को टोका तो वह और उसका साथी गाली-गलौज करते हुए वहां से जाने को कहने लगे। जान से मारकर फैंकने की धमकी देने लगे।

CM Yogi: योगी सरकार की विशेष पहल! UP की 7500 छात्राओं को मिलेगा ये सुनहरा अवसर

ऑफिस में शिकायत दी

जब फोन पे से चाय के पैसे का भुगतान किया तो उसमें उसका नाम हुसैन अली आया। आसपास के लोगों से नाम-पता पूछा तो एक का नाम नौशाद निवासी जमशेर कलोनीखतौली मुजफ्फनगर और दूसरे का नाम हसन अली निवासी गड्डी खाना किताबघर मसूरी बताया गया। हिमांशु के मुताबिक उसने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दी। मंगलवार को मसूरी आने पर दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी।

इनामुल्ला बिल्डिंग स्थित एक रेस्टोरेंट में रोटी बना रहे कारीगर की वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह रोटी बनाते उसमें थूक लगाता दिख रहा था। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने रेस्टोरेंट एहतियातन बंद करा दिया। कारीगर और मालिक से पूछताछ की गई। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मामले में जांच चल रही है।

UP By-Election के लिए सपा ने की उम्मीदवारों के नाम की घोषणा, जानिए किन्हें मिला टिकट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT