होम / Uttarakhand News: गंगा नदी पर प्री-वेडिंग शूट करना कपल को पड़ा भारी, अचानक हुआ कुछ ऐसा 

Uttarakhand News: गंगा नदी पर प्री-वेडिंग शूट करना कपल को पड़ा भारी, अचानक हुआ कुछ ऐसा 

Reepu kumari • LAST UPDATED : December 30, 2023, 2:29 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), Uttarakhand News: ऋषिकेश में गंगा नदी के बीच में प्री-वेडिंग शूट करना  दिल्ली के एक जोड़े को महंगा पड़ गया। चलिए जानते हैं पूरी मामला क्या है। राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) के अनुसार जोड़े की पहचान मानस खेड़ा (27) और अंजलि अनेजा (25) के रूप में की गई है। “जब उस आदमी को नदी से बचाया गया, तो वह बेहोश था। दंपति को प्राथमिक उपचार देने के बाद, उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया, ”मिश्रा ने कहा। एसडीआरएफ को गुरुवार को ऋषिकेश में ब्यासी पुलिस चेक पोस्ट से एक आपातकालीन कॉल मिली थी जिसमें कहा गया था कि एक जोड़ा, जिसका दिल्ली में पता सत्यापित नहीं किया जा सका, “क्योंकि वे ज्यादा बात करने की स्थिति में नहीं थे”, सिंगटोली इलाके के पास नदी में डूब गए थे। . बचाव कमांडर दीपक नेगी के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची और देखा कि जोड़ा लगभग बह गया था।

लोगों ने बचाई जान

हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से एसडीआरएफ की टीम उन्हें बाहर निकालने में कामयाब रही. “जब जोड़ा नदी में गया, तो पानी बहुत कम था। वे अनुमान नहीं लगा सकते थे कि स्तर अचानक इतना बढ़ जाएगा, ”एसडीआरएफ के एक कर्मी ने कहा। हमने हाल ही में निम्नलिखित लेख भी प्रकाशित किए हैं।

अचानक आया सांप

महाराष्ट्र के नासिक में एक जोड़े के प्री-वेडिंग फोटोशूट में उस समय अप्रत्याशित मोड़ आ गया जब एक सांप महिला के पैरों पर रेंगता हुआ अचानक सामने आ गया। फोटोग्राफर परशु कोटामे द्वारा साझा किए गए एक वायरल वीडियो में दर्ज की गई रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। शुरुआती डर के बावजूद, जोड़े की फोटोशूट जारी रखने की क्षमता ने लचीलेपन का प्रदर्शन किया, जिससे संभावित विनाशकारी स्थिति को उनकी शादी की यात्रा में एक अनोखे और अविस्मरणीय अध्याय में बदल दिया गया।

अयोध्या में सरयू नदी तट पर पुलिस की चौकसी

सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, योगी आदित्यनाथ सरकार ने अयोध्या में जल पुलिस कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों की तैनाती बढ़ाने की योजना बनाई है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए अतिरिक्त पुलिस कर्मी, उपकरण और संसाधन उपलब्ध कराए जाएंगे। वर्तमान में, चार नावों के साथ एक हेड कांस्टेबल और 19 कांस्टेबल ड्यूटी पर हैं। प्रतिष्ठा समारोह के बाद, भक्तों की भीड़ को संभालने के लिए छह और नावें तैनात की जाएंगी। घाटों पर पहले से ही मोटरबोट, थ्रो बॉल, लाइफ बॉय रिंग, लाइफजैकेट, बचाव ट्यूब और ड्रैगन लाइट हैं, और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल के तीन दर्जन से अधिक कर्मियों को लाया जाएगा।

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ducati DesertX Rally बाइक दमदार इंजन के साथ हुई लॉन्‍च, जानें कीमत और फीचर्स-Indianews
Samsung Galaxy F55 5G: जल्द ही लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह बेहतरीन फोन, फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश- Indianews
7 लाख में मिल रही ये शानदार कार, 26 किलोमीटर का माइलेज के साथ मिल रही 5-स्टार की सेफ्टी रेटिंग-Indianews
Rohit Sharma Birthday: हिटमैन रोहित ने जन्मदिन पर बनाया अजीबोगरीब बैटिंग ट्रेंड, इस रिकॉर्ड को जान हो जाएंगे हैरान -India News
Realme P1 Pro 5G फोन की बिक्री शुरू, 12GB RAM के फोन पर 2000 की छूट, खरीदने वालों की लूट!- Indianews
Army Bharti : इंडियन आर्मी में ऑफिसर बनने का गोल्डन चांस, इंटरव्यू पास करते ही मिलेगी लाखों में सैलरी- Indianews
BSNL Free WiFi: घरों में फ्री WiFi लगा रही यह सरकारी कंपनी, इनकी बढ़ी चिंता! -India News
ADVERTISEMENT