होम / Pakistani क्रिकेट एक्सपर्ट ने लाइव शो के दौरान पत्नी को मारा, यूजर्स ने हाथ उठाने पर जताई आपत्ति; देखें वीडियो

Pakistani क्रिकेट एक्सपर्ट ने लाइव शो के दौरान पत्नी को मारा, यूजर्स ने हाथ उठाने पर जताई आपत्ति; देखें वीडियो

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 17, 2024, 11:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistani Video Viral: डिजिटल दुनिया में कुछ भी लोगों की नजरों से छिपा नहीं है। सोशल मीडिया की दुनिया में धीरे-धीरे लोग अपना पैर पसार रहे हैं। फेमस यूट्यूब चैनल के जरिए लोग अपनी ब्रांड वैल्यू बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। कई बार लोग लाइव के दौरान ऐसी गलतियां कर बैठते हैं कि वह लोगों का निशाना बन जाते हैं। एक पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने लाइव के दौरान अपनी ही पत्नी पर हाथ उठाने की कोशिश की। ऐसे में वह सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Viral) के निशाने पर आ गए। श्वेता (वायरल श्वेता) नाम की लड़की ऑनलाइन क्लास के दौरान बिना माइक म्यूट किए फोन पर किसी और की लव लाइफ के बारे में चर्चा करती रही। लोग उसे आवाज देते रहे लेकिन आवाज कम होने के कारण उसे पता ही नहीं चला। लोगों ने इसका खूब मजाक उड़ाया और ये रातों-रात वायरल हो गया।

लाइव शो में मारने का वीडियो का आया सामने

होम मॉड्यूल से काम करने के अपने नुकसान हैं, चाहे वह इंटरनेट कनेक्टिविटी से संबंधित हो या परिवार के किसी सदस्य की परेशानी से संबंधित हो। ऑनलाइन क्लासेज में कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट के साथ लाइव वीडियो दौरान जब पत्नी ने उन्हें टोका तो एक्सपर्ट को बहुत गुस्सा आया। ऐसे में वह उन्हें गालियां देते नजर आए। पाकिस्तानी क्रिकेट विशेषज्ञ मोहसिन अली को एक्स पर अपनी पत्नी को मारने की कोशिश करते देखा जा सकता है। एंकर रिजवान हैदर क्रिकेट पर चर्चा कर रहे थे। तभी एक महिला की आवाज सुनाई दी और मोहसिन उसे बाएं हाथ से मारने की कोशिश करता नजर आया। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “यूट्यूब पर पाकिस्तानी क्रिकेट विशेषज्ञ मोहसिन अली और उनकी पत्नी के साथ छोटी सी झड़प लाइव।”

हालांकि शुरुआत में यह घटना कई लोगों को गुदगुदा रही थी, लेकिन फिर लोगों की अंतरात्मा जाग गई और हर कोई इसे घरेलू हिंसा से जोड़ने लगा। जब एंकर ने उन पर ऐसे ही आरोप लगाए तो मोहसिन अली ने अपना बचाव करते हुए सभी को चौंका दिया। उन्होंने कहा कि उनकी शादी को 31 साल हो गए हैं, जिससे साबित होता है कि वह अपनी पत्नी और अपने परिवार की हर महिला का सम्मान करते हैं।

इसी तरह सीमा हैदर और सचिन वीडियो खूब हुआ वायरल

वैसे सीमा हैदर और सचिन का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो दोनों लड़ नहीं रहे थे बल्कि सचिन सीमा के काफी करीब आने की कोशिश कर रहे थे। एक प्रोफेसर की ऑनलाइन क्लास का वीडियो भी सामने आया था लेकिन उनकी पत्नी उन पर प्यार लुटा रही थीं। एक लड़की का ऑनलाइन वीडियो भी वायरल हुआ। दरअसल, वह अपनी अंग्रेजी बोलने वाली मां को देखकर इतनी उत्साहित हो गईं कि अपनी मातृभाषा में बताने लगीं कि उनकी मां मेकअप करके आई हैं। इंग्लिश मैडम ने लिपस्टिक लगाई है, काजल भी लगाया है। हालाँकि, सोशल मीडिया जितनी तेजी से लोगों को लोकप्रिय बनाता है, उतनी ही तेजी से उन्हें साइबर बुलिंग और ट्रोलिंग जैसे साइबर अपराधों का शिकार भी बनाता है।

यह भी पढेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: ‘जब तक मैं जिंदा हूं मुस्लिमों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं’, पीएम मोदी का बड़ा बयान -India News
Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज गणेश जी का मिलेगा आशिर्वाद, जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे-indianews
Lok Sabha Election: पहले चरण में 66.14%, दूसरे चरण में 66.71% वोटिंग, चुनाव आयोग ने फाइनल डेटा किया जारी- Indianews
ADVERTISEMENT