होम / Video: नन्हें शेर को शख्स ने समझा पालतु कुत्ता, फिर जो हुआ…

Video: नन्हें शेर को शख्स ने समझा पालतु कुत्ता, फिर जो हुआ…

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 5, 2024, 5:33 pm IST

Lion Shocking Video

India News (इंडिया न्यूज), Lion Shocking Video: अगर आप रोजाना इंटरनेट की दुनिया को स्क्रॉल करके चेक करते हैं तो एक चीज आपने जरूर देखी होगी कि जंगल सफारी और रोमांच से भरे जानवरों के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं और लोग एक दूसरे के साथ जमकर शेयर भी करते हैं। यही वजह है कि लोग इन वीडियो को सिर्फ देखते ही नहीं बल्कि एक दूसरे के साथ जमकर शेयर भी करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जहां एक बाइक सवार दो शेरों के बीच से चंद फीट की दूरी से खुशी-खुशी गुजरता हुआ नजर आ रहा है।

हम सभी जानते हैं कि शेर एक खतरनाक शिकारी होता है, जब वह शिकार के लिए जंगल में निकलता है तो पूरे जंगल में शांति फैल जाती है। जानवर तो छोड़िए, इंसान भी उसके पास जाने से डरते हैं, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है वो थोड़ा डरावना है क्योंकि यहां एक शख्स को दो शेरों के बीच से चंद फीट की दूरी से गुजरते हुए देखा जा सकता है। उनके बगल में पर्यटकों से भरी कई गाड़ियां खड़ी हैं, जो उन्हें देखने के लिए इस सफारी में आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WildTrails.in (@wildtrails.in)

Video: शादी में दुल्हन ने किया ऐसा डांस, स्टेप्स देख रोकने लगे लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि घने जंगल के बीचों-बीच एक कच्ची सड़क दिखाई दे रही है, जहाँ दो शेर मजे से लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उसी समय दो बाइक सवार उनके सामने से गुजर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि यहाँ बाइक सवार इतनी तेज़ी से गुजरता है कि शेर खुद चौंक जाते हैं। इस क्लिप में सबसे अच्छी बात यह है कि यहाँ शेर ने किसी पर हमला नहीं किया, वरना बड़ी मुसीबत हो जाती।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे हज़ारों लाइक मिल चुके हैं और लाखों लोग इसे देख चुके हैं और इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह काम वाकई बहुत खतरनाक है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ऐसा खतरनाक काम नहीं करना चाहिए।’ एक ने लिखा, ‘लगता है शेर यहाँ अच्छे मूड में था।’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Viral Videos: महिला ने दो पिल्लों को कूड़ेदान में फेंका, वीडियो वायरल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
ADVERTISEMENT